IPL में धोनी की टीम से खेलना चाहती है यह भारतीय महिला क्रिकेटर, CSK ने ट्वीट कर दिया जवाब

भारतीय महिला टीम की लेग स्पिनर ने आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से खेलने की इच्छा जताई है।

By सुमित राय | Published: March 23, 2020 9:22 AM

Open in App
ठळक मुद्देपूनम यादव अपने ट्विटर पर फैंस के सवालों का जवाब दे रही थीं।फैन ने पूछा कि 'यदि महिलाओं का आईपीएल होता तो किस टीम से खेलना पसंद करेंगी।'इस पर पूनम यादव ने जवाब दिया और चेन्नई सुपर किंग्स का नाम लिया।

कोरोना वायरस के कहर के कारण क्रिकेट की सभी गतिविधियों पर रोक लगी हुई है और ऐसे समय में भारतीय महिला टीम की गेंदबाज पूनम यादव सोशल मीडिया पर अपना समय बिता रही है। इस दौरान उन्होंने धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स से खेलने की इच्छा जाहिर की, इस पर टीम फ्रेंचाइजी ने जवाब दिया।

दरअसल, पूनम यादव अपने ट्विटर पर फैंस के सवालों का जवाब दे रही थीं और इस दौरान जब एक फैन ने पूछा कि 'यदि महिलाओं का आईपीएल होता है, तो आप कौन सी टीम का हिस्सा बनना चाहती हैं? इस पर पूनम यादव ने जवाब दिया, 'यदि मौका मिलता है तो वह चेन्नई सुपर किंग्स के लिए गेंदबाजी करने को तैयार हैं।'

पूनम के इस ट्वीट के बाद चेन्नई सुपर किंग्स ने उनका जवाब दिया और टीम में पूनम यादव का स्वागत किया।

#AskPY के तहत जब एक फैन ने पूनम यादव से उनके फेवरेट क्रिकेटर के बारे में पूछा तो उन्होंने टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी और पूर्व महिला स्पिन गेंदबाज नीतू डेविड का नाम लिया। उन्होंने कहा, 'माही भाई और नीतू डेविड दी।'

बता दें कि पूनम यादव ने हाल ही में खत्म हुए आईसीसी महिला टी20 विश्व कप में शानदार प्रदर्शन किया था और कई मैचों में भारतीय टीम को जीत दिलाई थी। पूनम महिला टी-20 वर्ल्ड कप में 10 विकेट लेकर संयुक्त रूप से दूसरे नंबर पर रही थीं। पूनम ने अब तक 67 टी20 इंटरनेशनल मैचों में 95 विकेट चटकाए हैं।

टॅग्स :पूनम यादवचेन्नई सुपर किंग्सइंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)एमएस धोनी

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या