पीएम मोदी करेंगे सचिन, गांगुली, कोहली, सहवाग समेत देश के 40 शीर्ष खिलाड़ियों के साथ कोविड-19 की स्थिति पर चर्चा

By अभिषेक पाण्डेय | Published: April 03, 2020 11:29 AM

Open in App
ठळक मुद्देपीएम मोदी देश में कोरोना की स्थिति पर चर्चा के लिए टॉप-40 खिलाड़ियों के साथ करेंगे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए चर्चादेश में कोरोना वायरस संक्रमितों की संख्या 2300 को पार कर गई और 50 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है

देश में कोरोना वायरस की स्थिति पर चर्चा के लिए शुक्रवार को पीएम नरेंद्र मोदी देश के विभिन्न खेलों के शीर्ष 40 खिलाड़ियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बैठक करेंगे। इन खिलाड़ियों में बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली, सचिन तेंदुलकर, वीरेंद्र सहवाग और विराट कोहली समेत कई टॉप क्रिकेटर भी शामिल हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस बैठक में पीएम मोदी देश भर के शीर्ष खिलाड़ियों के साथ कोरोना को फैलने से रोकने के लिए लोगों के बीच जागरूकता फैलाना पर चर्चा कर सकते हैं। हालांकि इस बैठक में आईपीएल 2020 के भविष्य को लेकर चर्चा होने की संभावना नहीं है।

कोरोना वायरस के खतरे को बढ़ने से रोकने के लिए भारत में 25 मार्च से 21 दिनों का लॉकडाउन घोषित है। लेकिन इसके बावजूद देश में इस घातक महामारी का प्रकोप बढ़ता जा रहा और अब तक कोरोना से संक्रमितों की संख्या 2300 को पार कर गई है और 50 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। 

इससे पहले शुक्रवार को ही देश के नाम जारी एक वीडियो संदेश में पीएम मोदी ने 5 अप्रैल को देशवासियों से रात 9 बजे 9 मिनट के लिए घरों की सभी बत्तियां बुझाकर मोमबत्ती, दिया, टॉर्च या मोबाइल की फ्लैशलाइट जलाने का आग्रह किया। पीएम ने कहा कि कोरोना वायरस के संकट को चुनौती देने के लिए उसे प्रकाश की शक्ति का अहसास कराना है। उन्होंने कहा कि इससे ये साबित होगा कि हम इस संकट के समय अकेल नहीं हैं।

टॅग्स :नरेंद्र मोदीकोरोना वायरसविराट कोहलीसौरव गांगुलीसचिन तेंदुलकर

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या