पीएम नरेंद्र मोदी ने रवींद्र जडेजा से की मुलाकात, पत्नी रिवाबा भी साथ आईं नजर

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने टीम इंडिया के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा से मंगलवार को मुलाकात की।

By सुमित राय | Published: November 21, 2018 10:23 AM2018-11-21T10:23:37+5:302018-11-21T10:40:09+5:30

pm narendra modi meets ravindra jadeja | पीएम नरेंद्र मोदी ने रवींद्र जडेजा से की मुलाकात, पत्नी रिवाबा भी साथ आईं नजर

पीएम नरेंद्र मोदी ने रवींद्र जडेजा से की मुलाकात, पत्नी रिवाबा भी साथ आई नजर

googleNewsNext
Highlightsप्रधानमंत्री मोदी ने टीम इंडिया के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा से मंगलवार को मुलाकात की।इस मुलाकात के दौरान रवींद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा भी मौजूद थीं।मुलाकात के बाद रवींद्र जडेजा ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर खुशी जाहिर की।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने टीम इंडिया के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा से मंगलवार को मुलाकात की। इस मुलाकात के दौरान रवींद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा भी मौजूद थीं। इस दौरान जडेजा ने फूलों का गुलदस्ता देकर पीएम मोदी का स्वागत किया। इस मुलाकात के बाद रवींद्र जडेजा ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर खुशी जाहिर की। वहीं पीएम मोदी ने भी मुलाकात की फोटो शेयर की।

रवींद्र जडेजा ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'महान व्यक्तित्व प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी साहेब से मिलना गर्व भरा लम्हा रहा। हमें आपका मूल्यवान समय देने के लिए बहुत धन्यवाद।'

वहीं पीएम मोदी ने जडेजा के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'जाने माने क्रिकेटर रवींद्र सिंह जडेजा और उनकी पत्नी रिवाबा के साथ शानदार बातचीत हुई।'


बता दें कि हाल ही में राजपूत करणी सेना ने जडेजा की पत्नी रीवाबा जडेजा को अपनी गुजरात ईकाई की महिला विंग का अध्यक्ष नियुक्त किया था। संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष महिपाल सिंह मकराणा ने इसकी घोषणा की थी।

Open in app