PKL 2019, Bengaluru vs Haryana: हरियाणा स्टीलर्स से भिड़ेगी बेंगलुरु की टीम, पवन सेहरावत कर सकते हैं कमाल

बेंगलुरु बुल्स और हरियाणा स्टीलर्स के बीच यह मैच अहमदाबाद के एका एरिना बाय ट्रांसस्टेडिया में रविवार को भारतीय समय के अनुसार शाम 7.30 बजे से खेला जाएगा।

By सुमित राय | Published: August 11, 2019 09:02 AM2019-08-11T09:02:15+5:302019-08-11T09:02:15+5:30

PKL 2019, Bengaluru Bulls vs Haryana Steelers Match Preview and Team Analysis | PKL 2019, Bengaluru vs Haryana: हरियाणा स्टीलर्स से भिड़ेगी बेंगलुरु की टीम, पवन सेहरावत कर सकते हैं कमाल

PKL 2019, Bengaluru vs Haryana: हरियाणा स्टीलर्स से भिड़ेगी बेंगलुरु की टीम

googleNewsNext
Highlightsप्रो कबड्डी लीग के सातवें सीजन के 36वें मुकाबले में बेंगलुरु बुल्स की टीम हरियाणा स्टीलर्स से भिड़ेगी।बेंगलुरु बुल्स और हरियाणा स्टीलर्स के बीच मैच अहमदाबाद में रविवार को शाम 7.30 बजे से खेला जाएगा।बेंगलुरु के रेडर पवन सेहरावत ने अब तक शानदार प्रदर्शन करते हुए पांच मैचों में 70 अंक हासिल किए हैं।

प्रो कबड्डी लीग के सातवें सीजन के 36वें मुकाबले में बेंगलुरु बुल्स की टीम हरियाणा स्टीलर्स से भिड़ेगी। बेंगलुरु बुल्स और हरियाणा स्टीलर्स के बीच यह मैच अहमदाबाद के एका एरिना बाय ट्रांसस्टेडिया में रविवार को भारतीय समय के अनुसार शाम 7.30 बजे से खेला जाएगा।

इस सीजन में दोनों टीमों का प्रदर्शन

बेंगलुरु बुल्स ने इस सीजन में अब तक शानदार प्रदर्शन किया है और 5 मैचों में चार में जीत हासिल की है, जबकि उसे एक मैच में हार का सामना करना पड़ा है। वहीं हरियाणा स्टीलर्स की टीम को 5 मैचों में से दो में जीत हासिल हुई है, जबकि तीन मैचों में उसे हार का सामना करना पड़ा है।

दोनों टीमों के इन खिलाड़ियों पर होगी नजर

बेंगलुरु बुल्स के रेडर पवन सेहरावत ने अब तक शानदार प्रदर्शन करते हुए पांच मैचों में 70 अंक हासिल किए हैं। इस मैच में पवन पर सबकी नजर होगी और एक बार फिर शानदार प्रदर्शन की उम्मीद होगी। वहीं डिफेंस में महेंद्र सिंह पर सबकी नजर होगी। हरियाणा के रेडर नवीन ने 5 मैचों में 31 अंक हासिल किया है और इस मैच में उन पर नजर होगी। वहीं डिफेंस में सुनील और कप्तान धर्मराज से अच्छे प्रदर्शन की होगी।

कहां देख सकते हैं यह मैच

बेंगलुरु बुल्स और हरियाणा स्टीलर्स के बीच इस का प्रसारण रविवार को शाम 8.30 बजे से स्टार नेटवर्क पर किया जाएगा, जबकि मैच की लाइव स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर की जाएगी। मैच से जुड़ी खबरों और लाइव अपडेट के लिए lokmatnews.in पर विजिट करें।

दोनों टीमें इस प्रकार हैं -

बेंगलुरु बुल्स की टीम : 

रेडर : बंटी, लाल मेहर यादव, पवन कुमार सहरावत, रोहित कुमार, सुमित सिंह, विनोद कुमार।
डिफेंडर : मोहित सहरावत, राजू लाल चौधरी, विजय कुमार, महेंद्र सिंह, अमन, संदीप, सौरभ नंद, अजय, अमिल शेरॉन, अंकित।
ऑलराउंडर : आशीष कुमार, संजय श्रेष्ठ।

हरियाणा स्टीलर्स की टीम :

रेडर : आमिरहोसेन मोहम्मद मलेकी, अरुण कुमार एचएन, नवीन, प्रशांत कुमार राय, सेल्वामनी के, विकास छिल्लर, विकास खंडोला, विनय।
डिफेंडर : रवि कुमार, विकास काले, सुनील, धर्मराज चेरालाथन, प्रवीण, सुभाष नरवाल, विक्रम खंडोला, चांद सिंह, कुलदीप सिंह।
ऑलराउंडर : टिन पोंचो।

Open in app