PSL स्थगित होने के बाद PCB ने कराया करीब 100 लोगों का कोरोना वायरस टेस्ट, रिजल्ट का इंतजार

PCB: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने पाकिस्तान सुपर लीग के स्थगित होने के बाद इससे जुड़े रहे 100 से अधिक लोगों का कोरोना वायरस का टेस्ट कराया है, जिनके नतीजों का इंतजार है

By अभिषेक पाण्डेय | Published: March 19, 2020 08:19 AM2020-03-19T08:19:44+5:302020-03-19T08:19:44+5:30

PCB awaiting Coronavirus test results of around 100 people after suspension of PSL | PSL स्थगित होने के बाद PCB ने कराया करीब 100 लोगों का कोरोना वायरस टेस्ट, रिजल्ट का इंतजार

पीसीबी ने कराया पीएसएल से जुड़े रहे 100 से अधिक लोगों का टेस्ट

googleNewsNext
Highlightsकोरोना वायरस की वजह से पाकिस्तान सुपर लीग को स्थगित कर दिया गयापीसीबी ने पीएसएल के स्थगित होने के बाद करीब 100 लोगों का कराया कोरोना वायरस टेस्ट

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने अब स्थगित हो चुकी पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) से जुड़े रहे करीब 100 लोगों का बुधवार को कोरोना वायरस का टेस्ट किया गया है, जिनमें खिलाड़ी भी शामिल हैं।

पीएसएल को मंगलवार को एक विदेशी खिलाड़ी में कोरोना जैसे लक्षण दिखने के बाद स्थगित कर दिया गया गया था। पूर्व क्रिकेटर और अब कमेंटेटर बन चुके रमीज राजा ने खुलासा किया था कि ये क्रिकेटर इंग्लैंड के एलेक्स हेल्स थे। पाकिस्तान छोड़कर पहले ही जा चुके एलेक्स हेल्स ने कहा कि वह बुखार और सूखी खांसी होने की वजह से घर लौटने के बाद आइसोलेशन में रह रहे हैं।

पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक, पीसीबी के एक अधिकारी ने कहा, 'हम आज रात या कल पहले परिणाम की उम्मीद कर रहे हैं।'

पीसीबी ने पीएसएल से जुड़े 100 से अधिक लोगों का कराया कोरोना टेस्ट

उन्होंने कहा, अब तक कोई परिणाम नहीं आया है लेकिन हमने सेमीफाइनलिस्ट टीमों से संबंधित खिलाड़ियों और अधिकारियों, अंपायरों, कमेंटेटर्स और यहां तक कि पीसीबी अधिकारियों की सुरक्षा और स्वास्थ्य को सुनिश्चित करने के लिए सभी एहतियाती कदम उठाए हैं।

कोरोना वायरस से अब तक दुनिया भर में 2 लाख से ज्यादा लोग संक्रमित हैं जबकि इस घातक वायरस की वजह से 8000 लोगों की मौत हो चुकी है। 

इस वायरस के बढ़ते हुए खतरे को देखते हुए पीसीबी ने अपने लाहौर और कराची स्थित कार्यालयों को सोमवार तक बंद करने का फैसला किया है और इसके बाद स्थिति की समीक्षा करते हुए आगे का फैसला लिया जाएगा। कुछ समय के लिए पीसीबी ने अपने कर्मचारियों को वर्क फ्रॉम होम करने और सामाजिक अलगाव की सलाह दी है।
 
ये पूछे जाने पर कि क्या प्रोडक्शन टीम का हिस्सा रहे विदेशियों को घर जाने की इजाजत दे दी गई है, पर अधिकारी ने कोई स्पष्ट जवाब नहीं दिया और कहा कि ये चलने वाली प्रक्रिया है और टेस्ट के परिणाम का अभी इंतजार है।

पीसीबी की इससे पहले पाकिस्तान सुपर लीग को स्थगित नहीं करने पर आलोचना हुई थी, लेकिन अधिकारियों ने कहा कि उन्होंने सरकार और स्वास्थ्य एजेंसियों की सलाह से सभी फैसले लिए।

Open in app