पाकिस्तानी वीडियो में कोहली-धवन को 2025 में 'पाक के लिए' खेलते दिखाया गया, भारतीय फैंस ने जमकर किया ट्रोल

Kohli, Dhawan in Pakistani Video: एक पाकिस्तानी वीडियो में विराट कोहली और शिखर धवन को 2025 में पाकिस्तान के लिए खेलते दिखाया गया है

By अभिषेक पाण्डेय | Published: September 7, 2019 11:10 AM2019-09-07T11:10:12+5:302019-09-07T11:11:40+5:30

Pakistani Video shows Virat Kohli, Dhawan playing for them in 2025, gets trolled by Indian fans | पाकिस्तानी वीडियो में कोहली-धवन को 2025 में 'पाक के लिए' खेलते दिखाया गया, भारतीय फैंस ने जमकर किया ट्रोल

एक पाकिस्तानी वीडियो ने कोहली-धवन को अपनी टीम में दिखाया है

googleNewsNext

सोशल मीडिया में वायरल हो रहे एक वीडियो में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और शिखर धवन समेत कुछ स्टार खिलाड़ियो को 2025 में पाकिस्तान के लिए खेलते दिखाए जाने के बाद भारतीय फैंस ने इस वीडियो को जमकर ट्रोल किया है।

पाकिस्तानी यूजर्स द्वारा अपने देश के डिफेंस डे पर शेयर किए गए इस काल्पनिक वीडियो में भारत-पाकिस्तान के बीच परमाणु युद्ध के बाद पाकिस्तान की जीत की कल्पना की गई है। 

इसके बाद कमेंटेटर घोषणा करता है कि 2025 में श्रीनगर क्रिकेट स्टेडियम में टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे मैच में बाबर आजम और विराट कोहली पारी की शुरुआत कर रहे हैं। 

इस वीडियो में कोहली और धवन के अलावा रवींद्र जडेजा और अश्विन को भी पाकिस्तानी टीम का हिस्सा दिखाया गया है।

कोहली पर काल्पनिक वीडियो को लेकर ट्रोल हुआ पाकिस्तान

इस मैच को घर पर टीवी में देखते हुए एक लड़की अपने पिता से कहती है, टदेखना आज तो विराट कोहली ही मैच जितवाएंगे।' इस पर उसके पिता कहते हैं, 'विराट कोहली ना पहले भारत की टीम में होता था।' जिस पर वहां मौजूद एक बच्चा हैरान होकर कहता है, 'कौन भारत?', जिस पर वह व्यक्ति मुस्कुराता है।
 

पाकिस्तानी पत्रकार नायला इनायत ने इस वीडियो को 'नियमित भ्रम' करारे देते हुए शेयर किया है। इसके बाद भारतीय फैंस ने इस वीडियो को लेकर पाकिस्तान को जमकर ट्रोल किया है।

एक यूजर ने लिखा, 'डियर पाकिस्तानियों हर सपने की एक सीमा होती है।'

वहीं एक यूजर ने लिखा है, 'आज कोहली जितवाएंगे'-यहां तक कि 2025 का बच्चा भी जानता है कि बाबर पर भरोसा नहीं करना है।'

एक और यूजर ने लिखा है, 'आप ने मेरी नींद बर्बाद कर दी, ऐसे फनी वीडियो रात में मत पोस्ट किया कीजिए।'

पाकिस्तान 1947 तक भारत का ही हिस्सा था, लेकिन 14 अगस्त 1947 को बंटवारे के बाद से वह एक अलग देश बन गया। उसके पास पूर्वी पाकिस्तान नाम से भी एक हिस्सा था, जो 1971 में बांग्लादेश बन गया। 

विराट कोहली ने अब तक पाकिस्तान में एक भी मैच नहीं खेला है और उन्होंने अपने 11 साल लंबे करियर में पाकिस्तान के खिलाफ एक भी टेस्ट मैच नहीं खेला है।

Open in app