स्टार प्लस का सीरियल देखकर शाहिद अफरीदी की बेटी ने किया था ऐसा काम, क्रिकेटर ने तोड़ दी थी टीवी

शाहिद अफरीदी ने खुलासा किया है कि स्टार प्लस पर भारतीय सीरियल को देखकर उनकी बेटी ने ऐसा काम किया था, जिसके बाद उन्होंने गुस्से में आकर टीवी तोड़ डाला।

By सुमित राय | Published: December 30, 2019 4:18 PM

Open in App
ठळक मुद्देपाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है।वायरल वीडियो में शाहिद अफरीदी बता रहे हैं कि एक बाद उन्होंने गुस्से में टीवी तोड़ दिया था।

दानिश कनेरिया के खिलाफ पाकिस्तानी क्रिकेटर्स के भेदभाव का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ है कि पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। अफरीदी का यह वीडियो वायरल होने के बाद पाकिस्तान की धर्मनिरपेक्षता पर सवाल खड़े हो गए हैं।

दरअसल, एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में शाहिद अफरीदी ने खुलासा किया है कि स्टार प्लस पर भारतीय सीरियल को देखकर उनकी बेटी आरती कर रही थी, जिसके बाद उन्होंने गुस्से में आकर टीवी तोड़ डाला।

हालांकि शाहिद अफरीदी का यह वीडियो साल 2017 का है, लेकिन दानिश कनेरिया को लेकर शोएब अख्तर के खुलासे के बाद सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा  है। बता दें कि शोएब अख्तर ने हाल ही में एक टीवी शो में बताया था कि पाकिस्तान टीम के कुछ खिलाड़ी दानिश कनेरिया के साथ भेदभाव करते थे।

टॅग्स :शाहिद अफरीदीपाकिस्तान क्रिकेट टीम

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या