सीरीज के बीच में ही टीम को लगा बड़ा झटका, बुखार के चलते तेज गेंदबाज दूसरे मैच से बाहर

श्रीलंका के तेज गेंदबाज कासुन रजीता भी हैमस्ट्रिंग में चोट के कारण बाहर हैं। अब श्रीलंकाई टीम में सिर्फ दो तेज गेंदबाज लाहिरू कुमारा और विश्वा फर्नांडो हैं।

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: December 17, 2019 04:20 PM2019-12-17T16:20:49+5:302019-12-17T16:20:49+5:30

Pak pacer Shinwari down with fever, likely to miss 2nd Test against Lanka | सीरीज के बीच में ही टीम को लगा बड़ा झटका, बुखार के चलते तेज गेंदबाज दूसरे मैच से बाहर

सीरीज के बीच में ही टीम को लगा बड़ा झटका, बुखार के चलते तेज गेंदबाज दूसरे मैच से बाहर

googleNewsNext

पाकिस्तान के बायें हाथ के तेज गेंदबाज उस्मान शिनवारी तेज बुखार के कारण अस्पताल में भर्ती हैं और श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टेस्ट से बाहर हो सकते हैं। मुख्य कोच और मुख्य चयनकर्ता मिसबाह उल हक ने मंगलवार को कहा कि उस्मान का इलाज चल रहा है और उसके गुरूवार से शुरू हो रहे दूसरे टेस्ट में खेलने की संभावना नहीं है। श्रीलंका के तेज गेंदबाज कासुन रजीता भी हैमस्ट्रिंग में चोट के कारण बाहर हैं। अब श्रीलंकाई टीम में सिर्फ दो तेज गेंदबाज लाहिरू कुमारा और विश्वा फर्नांडो हैं।

पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच बारिश से प्रभावित पहला टेस्ट क्रिकेट मैच रविवार को ड्रॉ समाप्त हुआ था, जिसका आकर्षण आबिद अली का शतक रहा, जिससे वह वनडे और टेस्ट दोनों प्रारूपों में पदार्पण पर सैकड़ा जड़ने वाले दुनिया के पहले बल्लेबाज बने। आबिद ने नाबाद 109 रन बनाये और बाबर आजम (नाबाद 102) के साथ तीसरे विकेट के लिये 162 रन की अटूट साझेदारी की। 

पाकिस्तान ने खेल के पांचवें और अंतिम दिन अपनी पहली पारी में जब दो विकेट पर 252 रन बनाये थे तो अंपायरों ने मैच ड्रॉ समाप्त घोषित करने का फैसला किया। पाकिस्तान में पिछले दस साल में पहली बार खेले जा रहे टेस्ट मैच के पहले चार दिन का खेल बारिश से प्रभावित रहा। श्रीलंका ने अपनी पहली पारी छह विकेट पर 308 रन बनाकर घोषित की।

Open in app