PAK CWC 2023: कप्तान के रूप में आजम के दिन अब गिने-चुने, पाक के पूर्व विकेटकीपर लतीफ ने कहा- पीसीबी प्रमुख अशरफ ने फोन कॉल और मैसेज का जवाब देना बंद किया

PAK CWC ODI World Cup 2023: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) प्रमुख जका अशरफ ने उनके फोन कॉल और मैसेज का जवाब देना बंद कर दिया है।

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: October 28, 2023 05:37 PM2023-10-28T17:37:14+5:302023-10-28T17:37:54+5:30

PAK CWC ODI World Cup 2023 Babar Azam's days captain are now numbered Rashid Latif said PCB chief Zaka Ashraf stopped responding to phone calls and messages | PAK CWC 2023: कप्तान के रूप में आजम के दिन अब गिने-चुने, पाक के पूर्व विकेटकीपर लतीफ ने कहा- पीसीबी प्रमुख अशरफ ने फोन कॉल और मैसेज का जवाब देना बंद किया

file photo

googleNewsNext
Highlightsसाजिश के सिद्धांतों को बढ़ावा देने के लिए जाना जाता है। पाकिस्तान शुक्रवार को दक्षिण अफ्रीका से हार कर विश्व कप से बाहर होने के कगार पर है।दक्षिण अफ्रीका ने उसे एक विकेट से शिकस्त दी, जो टीम की लगातार चौथी हार है।

PAK CWC ODI World Cup 2023: पाकिस्तान के पूर्व विकेटकीपर राशिद लतीफ ने शनिवार को दावा किया कि कप्तान के रूप में बाबर आजम के दिन अब गिने-चुने ही रह गये है क्योंकि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) प्रमुख जका अशरफ ने उनके फोन कॉल और मैसेज का जवाब देना बंद कर दिया है।

लतीफ को हालांकि साजिश के सिद्धांतों को बढ़ावा देने के लिए जाना जाता है। पाकिस्तान शुक्रवार को दक्षिण अफ्रीका से हार कर विश्व कप से बाहर होने के कगार पर है। दक्षिण अफ्रीका ने उसे एक विकेट से शिकस्त दी, जो टीम की लगातार चौथी हार है।

लतीफ ने सरकारी स्वामित्व वाले पीटीवी स्पोर्ट्स चैनल पर दावा किया, ‘‘मैं इस तथ्य के बारे में जानता हूं कि जब बाबर ने भारत से फोन और मैसेज किया तो उनसे (जका अशरफ) कोई जवाब नहीं मिला।’’ लतीफ ने यह भी आरोप लगाया कि केंद्रीय अनुबंध के अनुसार खिलाड़ियों का कम से कम चार से पांच महीने का वेतन लंबित है। उन्होंने कहा, ‘‘खिलाड़ियों को वेतन नहीं मिला है।

चेयरमैन कप्तान को जवाब नहीं दे रहे हैं और इन परिस्थितियों में हम टीम से क्या उम्मीद कर सकते हैं। लतीफ ने यह भी दावा किया कि बोर्ड के कुछ वरिष्ठ अधिकारियों ने खिलाड़ियों को बता दिया है कि विश्व कप के लिए रवाना होने से पहले उन्होंने जिन केंद्रीय अनुबंधों पर हस्ताक्षर किए थे अब उसकी समीक्षा की जा रही है। उन्होंने हालांकि अपने दावों को लेकर कोई सबूत नहीं दिया।

Open in app