श्रीलंका के खिलाफ मैच में हीरो बना ये भारतीय गेंदबाज, जानिए पिछले मैच में क्यों हुआ था ट्रोल

निदाहास ट्रॉफी टी-20 ट्राई सीरीज में श्रीलंका के खिलाफ भारतीय टीम की जीत में तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर ने अहम भूमिका निभाई।

By सुमित राय | Published: March 13, 2018 1:18 PM

Open in App

निदाहास ट्रॉफी टी-20 ट्राई सीरीज के अहम मैच में टीम इंडिया ने श्रीलंका को 6 विकेट से हरा दिया। भारतीय टीम की इस जीत में अहम भूमिका निभाई तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर ने। ठाकुर ने श्रीलंका के खिलाफ 4 विकेट लेकर फैंस का दिल जीत लिया। इस मैच में शानदार प्रदर्शन के लिए शार्दुल ठाकुर को मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड दिया गया।

मैच के बाद शार्दुल ने कहा कि इस अवॉर्ड के मिलने से मैं बहुत खुश हूं। मैंने हमेशा से भारत के लिए मैच जीतने का सपना देखा था और आज मैंने यह कर दिखाया। ईमानदारी से कहूं तो मैच शुरू होने से पहले थोड़ी धबराहट थी, लेकिन दबाव नहीं था। इस मैच के लिए कुछ खास तैयारी नहीं की थी बस जो रणनीति बनाई थी वह काम आई। (निदाहास ट्रॉफीः केएल राहुल ये 'अनचाहा रिकॉर्ड' बनाने वाले बने पहले भारतीय बल्लेबाज, देखें वीडियो)

भले ही इस मैच में शार्दुल मैच हीरो बने हो, लेकिन श्रीलंका के खिलाफ पहले मैच में क्रिकेट फैंस ने उन्हें खलनायक बना दिया था और सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया था। बता दें कि शार्दुल ने श्रीलंका के खिलाफ खेले गए पहले मैच में एक ओवर में 27 रन दिए थे। उस मैच में शार्दुल ने 3.3 ओवर में 12 की इकनॉमी से 42 रन दिए थे, जबकि उन्हें कोई सफलता भी नहीं मिली थी।

क्रिकेट जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें।

टॅग्स :भारत vs श्रीलंका

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या