IND vs NZ, 4th T20I: न्यूजीलैंड की बढ़ी मुसीबत, आखिरी मुकाबले में खेल सकेंगे केन विलियम्सन!

IND vs NZ, 4th T20I: विलियम्सन के अलावा कॉलीन डी ग्रैंडहोम भी बाहर गए हैं। इन दोनों के स्थान पर टॉम ब्रूस और डार्ली मिशेल को टीम में मौका मिला है।

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: January 31, 2020 1:21 PM

Open in App

न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन कंधे की चोट के कारण भारत के खिलाफ चौथे टी20 मैच से बाहर हो गए। तेज गेंदबाज टिम साउदी उनकी जगह कप्तानी कर रहे हैं। 

न्यूजीलैंड क्रिकेट ने ट्वीट किया, ‘‘कप्तान केन विलियमसन कंधे में चोट के कारण आज चौथा टी20 मैच नहीं खेल सकेंगे। उन्हें तीसरे मैच में फील्डिंग के दौरान चोट लगी। उम्मीद है कि वह अगला मैच खेल सकेंगे।’’ उनके स्थान पर टिम साउदी को कप्तानी का भार सौंपा गया है।

विलियम्सन के अलावा कॉलीन डी ग्रैंडहोम भी बाहर गए हैं। इन दोनों के स्थान पर टॉम ब्रूस और डार्ली मिशेल को टीम में मौका मिला है। चौथे मुकाबले में भारतीय टीम भी तीन बदलावों के साथ उतरी है। रोहित शर्मा, मोहम्मद शमी और रवींद्र जडेजा के स्थान पर संजू सैमसन, वॉशिंगटन सुंदर और नवदीप सैनी को अंतिम 11 में चुना गया है।

बता दें कि न्यूजीलैंड की टीम पहले ही पांच मैचों टी20 सीरीज गंवा चुकी है और भारतीय टीम 3-0 से अजेय बढ़त हासिल कर चुकी है। भारत ने ऑकलैंड में खेले पहले टी20 में न्यूजीलैंड को 6 विकेट से मात दी थी, जबकि दूसरे मैच में 7 विकेट से हराया था। हैमिल्टन में खेले गए तीसरे टी20 में भारत ने न्यूजीलैंड पर सुपर ओवर में जीत दर्ज की थी। 

श्रृंखला का आखिरी मैच रविवार को माउंट माउंगानुइ में खेला जाएगा। ऐसे में अगर विलियम्सन जल्द ठीक नहीं हो पाते हैं, तो न्यूजीलैंड के लिए निश्चित तौर पर परेशानी बढ़ सकती है।

टॅग्स :भारत vs न्यूजीलैंडभारतीय क्रिकेट टीमन्यूजीलैंड क्रिकेट टीमविराट कोहलीकेन विलियम्सनटिम साउदी

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या