तमिलनाडु में नए क्रिकेट स्टेडियम का उद्घाटन, एन श्रीनिवासन ने किया IPL मैच कराने का वादा

इस मौके पर श्रीनिवासन ने इस नये स्टेडियम में आईपीएल मैच लाने का वादा किया।

By भाषा | Published: February 09, 2020 8:49 PM

Open in App
ठळक मुद्देमुख्यमंत्री के पलानीस्वामी ने अंतरराष्ट्रीय स्तर के नये क्रिकेट स्टेडियम का उद्घाटन किया।बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष एन श्रीनिवासन, पूर्व भारतीय कप्तान राहुल द्रविड़ और टीएनसीए अध्यक्ष रूपा गुरूनाथ इस मौके पर मौजूद थे।

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी ने रविवार को सलेम में अंतरराष्ट्रीय स्तर के नये क्रिकेट स्टेडियम का उद्घाटन किया। प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष एन श्रीनिवासन, पूर्व भारतीय कप्तान राहुल द्रविड़ और टीएनसीए अध्यक्ष रूपा गुरूनाथ इस मौके पर मौजूद थे।

द्रविड़ ने स्टेडियम की सुविधाओं की प्रशंसा करते हुए कहा, ‘‘टीएनसीए और तमिलनाडु सरकार ने यहां शानदार सुविधायें और ढांचा तैयार किया है।’’ उन्होंने कहा, ‘‘मैं मानता हूं कि क्रिकेटरों की अगली पीढ़ी, देश में नायकों की अगली पीढ़ी और प्रतिभा छोटे शहरों से ही आयेंगी और इस तरह की सुविधायें उन्हें अपना लक्ष्य हासिल करने में मदद करेंगी।’’

उन्होंने तमिलनाडु के बायें हाथ के तेज गेंदबाज टी नटराजन की भी प्रशंसा की जो सलेम से हैं और उन्होंने कहा कि वह खिलाड़ियों की नयी पीढ़ी के लिये आदर्श होंगे। इस मौके पर श्रीनिवासन ने इस नये स्टेडियम में आईपीएल मैच लाने का वादा किया।

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या