Lockdown के बीच हार्दिक पंड्या की मंगेतर ने उनके लिए बनाया पैनकेक, क्रिकेटर ने शेयर की फोटो

भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने इस साल 1 जनवरी को मॉडल नताशा स्टानकोविक से दुबई में सगाई की थी।

By सुमित राय | Published: April 09, 2020 8:12 PM

Open in App
ठळक मुद्देहार्दिक पंड्या अपनी मंगेतर नताशा स्टैनकोविक के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं।लॉकडाउन में नताशा ने हार्दिक के लिए पैनकेक बनाया, जिसकी फोटो उन्होंने शेयर की।

कोरोना वायरस के संक्रमण के कारण पूरे देश में लॉकडाउन लागू है और इस कारण भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी घरों में कैद हैं। ऐसे समय में खिलाड़ी अपने परिवार के साथ घर पर समय बिता रहे हैं और घर में कुछ खास एक्टिविटी करने की कोशिश कर रहे हैं।

भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या अपनी मंगेतर नताशा स्टैनकोविक के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं और ऐसे टाइम में नताशा ने हार्दिक के लिए पैनकेक बनाया।

हार्दिक ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में एक बूमरैंग शेयर किया, जिसमें उनकी मंगेतर केक बनाते दिख रही हैं। हार्दिक ने लिखा 'नताशा मेरे लिए पैनकेक्स तैयार कर रही है।'

कोरोना वायरस के चलते हार्दिक पंड्या घर पर ही हैं और नताशा हार्दिक के परिवार के साथ ही रह रही हैं। हाल ही में नताशा ने एक बूमरैंग शेयर किया था, जिसमें वह हार्दिक, उनके बड़े भाई क्रुणाल पंड्या और भाभी पंखुड़ी के साथ नजर आई थीं।

बता दें कि कोरोना वायरस के कारण भारत और साउथ अफ्रीका के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज को बीच में ही रोक दिया गया था। इसके अलावा 29 मार्च से शुरू होने वाला आईपीएल भी 15 अप्रैल तक स्थगित है और अभी तक इसको लेकर कोई फैसला नहीं लिया जा सका है।

टॅग्स :हार्दिक पंड्यानताशा स्टेनकोविक

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या