कैच लपकने के बाद मुशफिकुर रहीम को आया गुस्सा, अपने ही टीम के खिलाड़ी पर उठाया हाथ, वीडियो वायरल

बांग्लादेश के सीनियर खिलाड़ी मुशफिकुर रहीम अक्सर अपनी हरकतो के कारण सुर्खियों में बने रहते हैं। मैदान पर नागिन डांस करते हुए उन्हें कई बार देखा जा चुका है।

By अमित कुमार | Published: December 15, 2020 10:00 AM

Open in App
ठळक मुद्देमुशफिकुर रहीम बंगबंधु टी20 टूर्नामेंट में बेक्सिमको ढाका की कप्तानी कर रहे हैं।मैच के दौरान नसुम और मुशफिकुर रहीम एक कैच को लपकने का प्रयास करते हुए भिड़ गए। कप्तान का अपने ही टीम के खिलाड़ी के प्रति इस तरह के रवैया को देख मुशफिकुर की आलोचना हो रही है।

जेंटलमैन गेम के नाम से पॉपुलर क्रिकेट के खेल में कई बार कुछ ऐसा हो जाता है जिस पर यकीन नहीं होता। मैदान पर खिलाड़ियों के बीच नोक-झोंक इस खेल में अक्सर देखने को मिलती रहती है। इस खेल को टीम गेम भी कहा जाता है, लेकिन बांग्लादेश के घरेलू टी20 टूर्नामेंट में कुछ ऐसा हुआ कि ना तो क्रिकेट जेंटलमैन गेम रहा और ना ही टीम गेम। यहां एक मुकाबले के दौरान एक ही टीम के दो खिलाड़ी मैदान पर आपस में ही भिड़ गए। 

दरअसल, बंगबंधु टी20 टूर्नामेंट में बेक्सिमको ढाका के कप्तान मुशफिकुर रहीम कैच लेने के बाद नसुम अहमद को मारने की कोशिश करने लगे। हवा में गेंद जाने पर मुशफिकुर  और नसुम दोनों ही कैच के लिए आगे आए। इस दौरान मुशफिकुर रहीम ने आसानी से कैच पकड़ लिया। लेकिन अपने पीछे नसुम अहमद को देख वो गुस्से से आग बबूले हो गए और उन्होंने उन्हें थप्पड़ मारने की कोशिश की। 

हालांकि, मुशफिकुर रहीम ने सिर्फ हाथ उठाया थप्पड़ मारा नहीं। जैसे ही उन्होंने मारने के लिए हाथ उठाया, शायद उन्हें अहसास हुआ कि वह गलत कर रहे हैं और तुरंत उन्होंने खुद को रोक लिया। हालांकि जूनियर खिलाड़ी होने के नाते अहमद ने इस मामले को ज्यादा तूल नहीं देते हुए कुछ नहीं कहा। सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। फैंस इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। 

टॅग्स :मुशफिकुर रहीमबांग्लादेश क्रिकेट टीमक्रिकेट

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या