इधर PSL हुआ रद्द, उधर शाहिद अफरीदी ने दे डाला अपनी ही टीम को ट्रॉफी देने का सुझाव

पाकिस्तान सुपर लीग के प्लेऑफ मुकाबले में 17 मार्च को मुल्तान सुल्तांस को गद्दाफी स्टेडियम में पेशावर जाल्मी से खेलना था। इसके बाद कराची किंग्स और लाहौर कलंदर्स का मैच होना था।

By भाषा | Published: March 17, 2020 3:57 PM

Open in App

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने कोविड 19 महामारी के कारण पाकिस्तान सुपर लीग टी20 टूर्नामेंट के बाकी मैच स्थगित कर दिए। पीएसएल का नॉकआउट चरण शुरू हो गया था, जिसमें सेमीफाइनल मैच मंगलवार को लाहौर में खेले जाने थे।

पीसीबी ने आधिकारिक हैंडिल से ट्वीट किया, ‘‘एचबीएल पीएसएल 2020 स्थगित। बाद में खेली जाएगी। आने वाले समय में तफ्सील से जानकारी दी जायेगी।’’ मुल्तान सुल्तांस को गद्दाफी स्टेडियम में पेशावर जाल्मी से खेलना था। इसके बाद कराची किंग्स और लाहौर कलंदर्स का मैच होना था।

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और मुल्तान सुल्तांस के खिलाड़ी शाहिद अफरीदी ने ट्वीट किया, ‘‘पीएसएल को यूं खत्म होते देखना दुखद है लेकिन सुरक्षा और सेहत सबसे बढ़कर है। यह फैसला पहले ही ले लिया जाना था। शीर्ष पर काबिज टीम को ट्रॉफी दी जानी चाहिए।’’ 

बता दें कि अंकतालिका में मुल्तान 10 में से 6 मैच जीतकर नंबर-1 स्थान पर है, जबकि कराची ने 10 में से 5 मुकाबले अपने नाम किए हैं और ये टीम दूसरे पायदान पर है। 

पीसीबी ने बांग्लादेश के खिलाफ अगले महीने होने वाली वनडे और टेस्ट श्रृंखला भी रद्द कर दी थी। पाकिस्तान में अब तक कोरोना वायरस के 184 मामले सामने आए हैं।

टॅग्स :पाकिस्तान सुपर लीगकोरोना वायरसपाकिस्तानपाकिस्तान क्रिकेट बोर्डपाकिस्तान क्रिकेट टीमशाहिद अफरीदी

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या