रिटायरमेंट के बाद क्या करेंगे एमएस धोनी, वीडियो में अपने प्लान का किया खुलासा

धोनी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपने रिटारमेंट के बाद के प्लान को शेयर करते नजर आ रहे हैं।

By सुमित राय | Published: May 20, 2019 5:20 PM

Open in App
ठळक मुद्देटीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी आईसीसी वर्ल्ड कप में टीम का अहम हिस्सा है।धोनी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें अपने रिटारमेंट का खुलासा किया है।

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी आईसीसी वर्ल्ड कप में टीम का अहम हिस्सा है और वर्ल्ड कप के लिए इंग्लैंड रवाना होने से पहले रिलैक्स कर रहे हैं। इस बीच धोनी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपने रिटारमेंट के बाद के प्लान को शेयर करते नजर आ रहे हैं।

दरअसल सोशल मीडिया पर धोनी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो पेंटिंग को लेकर अपना इंटरेस्ट शेयर करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में धोनी ने बताया कि उन्हें बचपन से ही पेंटिंग का शौक है और रिटायरमेंट के बाद वो इस शौक को पूरा करेंगे। 

धोनी ने वीडियों में आर्ट एग्जिबिशन की भी बात कही है और ये भी बताया कि इसमें अभी काफी समय है। वीडियो की शुरुआत में धोनी कहते हैं कि मैं आप सबसे एक सीक्रेट शेयर कर रहा हूं।

इस वीडियो को एक फैन पेज पर शेयर किया गया है और धोनी के वीडियो शेयर करने के बाद लोग अंदाजा लगाने लगे है कि वो वर्ल्ड कप के बाद संन्यास ले लेंगे। साथ ही कुछ फैंस यह कह रहे है कि यह पुराना वीडियो है और धोनी को रिटायरमेंट का अभी कोई प्लान नहीं है।

बता दें कि आईसीसी वर्ल्ड कप की शुरुआत 30 मई से इंग्लैंड और वेल्स की संयुक्त मेजबानी में हो रही है और टूर्नामेंट के पहले मैच में मेजबान इंग्लैंड का सामना साउत अफ्रीका से होगा। भारतीय टीम अपने वर्ल्ड कप अभियान की शुरुआत 5 जून से साउथ अफ्रीका के खिलाफ करेगी।

टॅग्स :एमएस धोनी

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या