CSK IPL 2024: 22 मार्च को आरसीबी से मुकाबला, चेन्नई सुपर किंग्स ने अभ्यास शुरू किया, दीपक चाहर, सिमरजीत सिंह, राजवर्धन हंगरगेकर, मुकेश चौधरी पहुंचे

CSK IPL 2024: सिमरजीत सिंह (तेज गेंदबाज), राजवर्धन हंगरगेकर (ऑलराउंडर), मुकेश चौधरी (तेज गेंदबाज), प्रशांत सोलंकी (स्पिनर), अजय मंडल (ऑल-राउंडर) और दीपक चाहर (तेज गेंदबाज) का नाम शामिल है।

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: March 2, 2024 03:49 PM2024-03-02T15:49:38+5:302024-03-02T15:50:52+5:30

CSK IPL 2024 csk against RCB on 22 March Chennai Super Kings started practice Deepak Chahar, Simarjeet Singh, Rajvardhan Hangargekar, Mukesh Choudhary arrived | CSK IPL 2024: 22 मार्च को आरसीबी से मुकाबला, चेन्नई सुपर किंग्स ने अभ्यास शुरू किया, दीपक चाहर, सिमरजीत सिंह, राजवर्धन हंगरगेकर, मुकेश चौधरी पहुंचे

file photo

googleNewsNext
Highlightsकुछ दिनों में और खिलाड़ियों के आने की उम्मीद है।खिलाड़ियों का पहला जत्था शुक्रवार को यहां पहुंच गया है। अच्छा प्रदर्शन करके राष्ट्रीय टीम में वापसी करना चाहेंगे।

CSK IPL 2024: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आगामी सत्र की तैयारियों के लिए चेन्नई सुपर किंग्स का शनिवार को यहां तेज गेंदबाज दीपक चाहर की मौजूदगी में शिविर शुरू हुआ। चाहर 22 मार्च से शुरू होने वाले आईपीएल में अपनी फ्रेंचाइजी के लिए लगातार अच्छा प्रदर्शन करके राष्ट्रीय टीम में वापसी करना चाहेंगे। तमिलनाडु क्रिकेट संघ (टीएनसीए) के एक अधिकारी ने बताया, ‘‘स्थानीय (भारतीय) खिलाड़ियों का पहला जत्था शुक्रवार को यहां पहुंच गया है। अगले कुछ दिनों में और खिलाड़ियों के आने की उम्मीद है।’’

चेन्नई सुपर किंग्स ने इससे पहले शुक्रवार को शहर में खिलाड़ियों के पहले बैच के आगमन की पुष्टि की थी। इसमें सिमरजीत सिंह (तेज गेंदबाज), राजवर्धन हंगरगेकर (ऑलराउंडर), मुकेश चौधरी (तेज गेंदबाज), प्रशांत सोलंकी (स्पिनर), अजय मंडल (ऑल-राउंडर) और दीपक चाहर (तेज गेंदबाज) का नाम शामिल है।

चाहर ने पिछले साल दिसंबर के बाद से किसी भी प्रारूप में क्रिकेट नहीं खेला है। वह अपने पिता की बीमारी के कारण ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घरेलू टी20 श्रृंखला के बीच से हट गये थे और फिर दक्षिण अफ्रीका के दौरे से भी उन्होंने नाम वापस ले लिया था। उन्होंने पिछले महीने बेंगलुरु में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में अभ्यास के दौरान खुद को पूरी तरह से फिट घोषित किया था।

बार बार चोटिल होने वाला यह तेज गेंदबाज जून में वेस्टइंडीज और अमेरिका में होने वाले टी20 विश्व कप के लिए राष्ट्रीय टीम में वापसी पर नजर गड़ाए हुए हैं। प्रशंसकों के पसंदीदा और टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के आगमन की अभी पुष्टि नहीं हुई है।

उन्हें शुक्रवार को जामनगर में पत्नी साक्षी के साथ मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी के शादी पूर्व कार्यक्रम में देखा गया था। चेन्नई की टीम आईपीएल 2024 में अपने अभियान की शुरुआत 22 मार्च को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के खिलाफ करेगी।

Open in app