IPL 2024: एमएस धोनी ने किया बड़ा ऐलान, कहा- नए सीजन में होगा नया रोल, फैंस ने लगाईं रिटायरमेंट की अटकलें

सोमवार को एमएस धोनी ने अपने फेसबुक अकाउंट पर एक दिलचस्प अपडेट किया। उन्होंने लिखा, "नए सीज़न और नई 'भूमिका' के लिए इंतजार नहीं कर सकता। बने रहें!" 

By रुस्तम राणा | Published: March 4, 2024 07:55 PM2024-03-04T19:55:38+5:302024-03-04T20:00:50+5:30

IPL 2024: MS Dhoni made a big announcement, said- there will be a new role in the new season, fans speculated about retirement | IPL 2024: एमएस धोनी ने किया बड़ा ऐलान, कहा- नए सीजन में होगा नया रोल, फैंस ने लगाईं रिटायरमेंट की अटकलें

IPL 2024: एमएस धोनी ने किया बड़ा ऐलान, कहा- नए सीजन में होगा नया रोल, फैंस ने लगाईं रिटायरमेंट की अटकलें

googleNewsNext
Highlightsआईपीएल 2023 के बाद एमएस धोनी के घुटने की सर्जरी हुई थीहाल में आईपीएल 2024 के लिए उनकी ट्रेनिंग के वीडियो वायरल हुए थेसीएसके अपने आईपीएल 2024 अभियान की शुरुआत 22 मार्च को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के खिलाफ करेगी

IPL 2023: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में चेन्नई सुपर किंग्स के रंग में एमएस धोनी की वापसी का इंतजार है। पिछली बार सीएसके रिकॉर्ड की बराबरी करते हुए पांचवीं बार आईपीएल चैंपियन बनी थी। जबकि कई लोगों ने अनुमान लगाया कि एमएस धोनी आईपीएल 2023 के बाद संन्यास लेने वाले हैं, उन्होंने सीएसके की अंतिम जीत के बाद घोषणा की कि वह उस प्यार के लिए खेलना जारी रखेंगे जो उन्हें मिला है।

आईपीएल 2023 के बाद एमएस धोनी के घुटने की सर्जरी हुई थी। हाल ही में आईपीएल 2024 के लिए उनकी ट्रेनिंग के वीडियो वायरल हुए थे। सोमवार को एमएस धोनी ने अपने फेसबुक अकाउंट पर एक दिलचस्प अपडेट किया। उन्होंने लिखा, "नए सीज़न और नई 'भूमिका' के लिए इंतजार नहीं कर सकता। बने रहें!" यह स्पष्ट नहीं है कि उनका नया रोल क्या होगा? हालांकि, जब धोनी ने कहा कि उनकी 'नई भूमिका' होगी, तो यह पोस्ट कुछ ही मिनटों में वायरल हो गई।

इस पोस्ट के बाद अटकलें शुरू हो गईं कि एमएस धोनी कोचिंग करेंगे या नहीं। पोस्ट के टिप्पणी अनुभाग में एक उपयोगकर्ता ने लिखा, "उम्मीद है कि आप इस सीज़न में कोचिंग करेंगे।"  दूसरे ने लिखा, "नई 'भूमिका' का मतलब? क्या आप मेंटर के रूप में भी काम करेंगे?" एक उपयोगकर्ता इवेंट में सेवानिवृत्ति के बारे में अनुमान लगाया गया, "मुझे पूरा यकीन है, चेन्नई सुपर किंग्स टीम के लिए एक नए कैप्शन की घोषणा करने जा रही है। और, सेवानिवृत्ति निकट है।"

चेन्नई सुपर किंग्स का प्री-सीजन कैंप शनिवार को तेज गेंदबाज दीपक चाहर की उपस्थिति में शुरू हुआ, जिनकी नजर 22 मार्च से शुरू होने वाले आईपीएल में अपने फ्रेंचाइजी के लिए लगातार प्रदर्शन के माध्यम से राष्ट्रीय स्तर पर वापसी पर होगी।  विशेष रूप से, चाहर ने पिछले दिसंबर के बाद से किसी भी प्रकार का क्रिकेट नहीं खेला है, जब उन्होंने अपने पिता की बीमारी के कारण दक्षिण अफ्रीका दौरे को छोड़ने से पहले ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 श्रृंखला को बीच में ही छोड़ दिया था।

हालांकि, उन्होंने पिछले महीने बेंगलुरु में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में प्रशिक्षण के दौरान खुद को पूरी तरह से फिट घोषित किया था। चोटिल तेज गेंदबाज जून में कैरेबियन और यूएसए में होने वाले टी20 विश्व कप के लिए राष्ट्रीय टीम में वापसी पर नजर गड़ाए हुए हैं।

प्रशंसकों के पसंदीदा और टीम के कप्तान एमएस धोनी के आगमन की अभी पुष्टि नहीं हुई है। उन्हें शुक्रवार को जामनगर में अपनी पत्नी साक्षी के साथ देखा गया था, जब वह भारतीय बिजनेस टाइकून मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी के प्री-वेडिंग फंक्शन में शामिल हुए थे। सीएसके अपने आईपीएल 2024 अभियान की शुरुआत 22 मार्च को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के खिलाफ करेगी।

Open in app