हार्दिक और धोनी ने जय-वीरू के अंदाज में खिंचाई तस्वीर, पंड्या ने लिखा- 'शोले-2 जल्दी आ रही है'

न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 मुकाबले से पहले हार्दिक पंड्या ने पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी से रांची में मुलाकात की। हार्दिक ने धोनी से मुलाकात की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की। तस्वीरों में हार्दिक और धोनी एक बाइक पर बैठे हुए हैं।

By शिवेंद्र राय | Published: January 26, 2023 03:07 PM2023-01-26T15:07:41+5:302023-01-26T15:10:46+5:30

MS Dhoni Hardik Pandya Sholay 2 Coming Soon before IND vs NZ T20 in ranchi | हार्दिक और धोनी ने जय-वीरू के अंदाज में खिंचाई तस्वीर, पंड्या ने लिखा- 'शोले-2 जल्दी आ रही है'

हार्दिक पंड्या ने पूर्व भारतीय कप्तान धोनी से रांची में मुलाकात की

googleNewsNext
Highlightsरांची पहुंची भारतीय क्रिकेट टीमधोनी से मिलने पहुंचे हार्दिक पंड्याटी20 सीरीज में टीम की कप्तानी करेंगे हार्दिक

रांची: 27 जनवरी से न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन टी20 मैचों की सीरीज शुरु होगी जिसका पहला मुकाबला रांची में खेला जाएगा। मुकाबले के लिए भारतीय क्रिकेट टीम रांची पहुंच चुकी है और टी20 मुकाबले से पहले हार्दिक पंड्या ने पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र से मुलाकात की। 

हार्दिक ने धोनी से मुलाकात की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की। तस्वीरों में हार्दिक और धोनी एक बाइक पर बैठे हुए हैं। यह बाइक फिल्म शोले की उस बाइक की तरह ही है जिसकी सवारी और धर्मेंद्र और अमिताभ बच्चन ने की थी और जिस पर 'ये दोस्ती हम नहीं तोड़ेंगे' जैसा मशहूर गाना फिल्माया गया था। 

धोनी से मुलाकात की तस्वीर साझा करते हुए हार्दिक ने कैप्शन में लिखा, 'शोले 2 जल्द ही आ रही है।' तस्वीर में हार्दिक और धोनी जय-वीरू स्टाइल में पोज देते भी नजर आ रहे हैं। हार्दिक की इस तस्वीर पर लोगों ने मजेदार कमेंट्स भी किए। एक यूजर ने लिखा, 'पंड्या ने जरूर कहा होगा, माही भाई प्लीज एक फोटो खिंचा लेते हैं।'

कप्तानी की जिम्मेदारी संभालेंगे हार्दिक

न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन टी20 मैचों की सीरीज के लिए नियमित कप्तान रोहित शर्मा को आराम दिया गया है इसलिए टीम की कमान हार्दिक पंड्या संभालेंगे। सूर्य कुमार यादव टीम के उपकप्तान होंगे। न्यूजीलैंड के खिलाफ टीम इंडिया का रिकॉर्ड भी शानदार है। ऐसे में ऐसे में भारतीय टीम का पलड़ा भारी नजर आ रहा है। न्यूजीलैंड के खिलाफ भारतीय टीम अब तक 22 टी20 मुकाबले खेल चुकी है। इन 22 मुकाबलों में भारत ने 12 में जीत दर्ज की है तो वहीं 9 मैच न्यूजीलैंड ने अपने नाम किए हैं। दोनों टीमों के बाच एक मैच टाई रहा है। घर में भारतीय टीम हमेशा से अपने विरोधियों पर भारी रही है। हालांकि टीम में शामिल युवा खिलाड़ियों को बहुत ज्यादा अनुभव नहीं है। इसलिए कप्तान हार्दिक के सामने ये बड़ी चुनौती होगी। 

टी20 सीरीज का कार्यक्रम

27 जनवरी - पहला टी 20 - रांची - शाम 7 बजे 

29 जनवरी - दूसरा टी 20 - लखनऊ - शाम 7 बजे 

1 फरवरी - तीसरा टी 20 - अहमदाबाद - शाम 7 बजे 

न्यूजीलैंड के खिलाफ ऐसी है टीम

हार्दिक पांड्या (कप्तान), सूर्य कुमार यादव (उप-कप्तान), ईशान किशन, शुभमन गिल, दीपक हुडा, राहुल त्रिपाठी, जितेश शर्मा, वॉशिंगटन सुंदर, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह, उमरान मलिक, शिवम मावी, पृथ्वी शॉ और मुकेश कुमार। 

Open in app