धोनी टी20 टीम में वापसी के साथ ही करने लगे ट्विटर पर ट्रेंड, फैंस ने किये मजेदार कमेंट्स

पीठ में चोट के कारण वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज से बाहर रहे हार्दिक पंड्या की भी सीमित ओवरों के क्रिकेट में वापसी हुई है।

By विनीत कुमार | Published: December 24, 2018 07:06 PM2018-12-24T19:06:04+5:302018-12-24T19:06:04+5:30

ms dhoni back in t20 team for series against new zealand here is how twitter reacts | धोनी टी20 टीम में वापसी के साथ ही करने लगे ट्विटर पर ट्रेंड, फैंस ने किये मजेदार कमेंट्स

एमएस धोनी (फाइल फोटो)

googleNewsNext
Highlightsधोनी की टी20 टीम में वापसी का कई फैंस ने किया स्वागतन्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए हुई वापसी

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने सोमवार को ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के साथ-साथ न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए भी टीम इंडिया की घोषणा कर दी। टीम की घोषणा के साथ ही सबसे ज्यादा बात महेंद्र सिंह धोनी को लेकर हो रही है जिनकी टी20 टीम में वापसी हुई है। 

धोनी को इससे पहले ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम में नहीं चुना गया था और तब तमाम तरह की बातें इस दिग्गज विकेटकीपर-बल्लेबाज को लेकर शुरू हो गई थी। हालांकि, न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए टीम चयन के बाद धोनी के वापसी का फैंस ने सोशल मीडिया पर जमकर स्वागत किया और कई मजेदार ट्वीट किये। 


 
 
 
 
 
 

बता दें कि पीठ में चोट के कारण वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज से बाहर रहे हार्दिक पंड्या की भी सीमित ओवरों के क्रिकेट में वापसी हुई है। हालांकि, ऋषभ पंत जरूर वनडे टीम से बाहर कर दिये गये हैं। भारत को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन वनडे मैच खेलेने हैं। पहला मैच 12 जनवरी को सिडनी में खेला जाएगा।

इसके बाद 15 जनवरी को ऐडिलेड में दूसरा जबकि तीसरी और औखिरी मुकाबला मेलबर्न में 18 जनवरी को खेला जाना है। ऑस्ट्रेलिया के बाद भारतीय टीम को न्यूजीलैंड जाना है जहां उसे पांच वनडे और तीन टी20 मैच खेलने हैं।

Open in app