शाहबाज नदीम ने झटके 5 विकेट, भारत ने वेस्टइंडीज-ए को 228 रन पर समेटा

मेजबान ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला किया। बाएं हाथ के स्पिनर शाहबाज नदीम ने भारत-ए के लिए शानदार गेंदबाजी करते हुए 22 ओवर में 62 रन देकर पांच विकेट झटके।

By भाषा | Published: July 25, 2019 2:35 PM

Open in App

भारत ए ने पहले अनधिकृत टेस्ट के शुरुआती दिन वेस्टइंडीज ए को 228 रन पर समेटकर दिन का खेल समाप्त होने तक एक विकेट पर 70 रन बना लिए। सर विवियन रिचर्ड्स स्टेडियम में सलामी बल्लेबाज प्रियांक पांचाल 31 और शुभमन गिल नौ रन बनाकर क्रीज पर डटे हैं। बाएं हाथ के स्पिनर शाहबाज नदीम ने भारत-ए के लिए शानदार गेंदबाजी करते हुए 22 ओवर में 62 रन देकर पांच विकेट झटके। मेजबान ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला किया।

भारत-ए के तेज गेंदबाजों और स्पिनरों ने वेस्टइंडीज को कहीं भी मौका नहीं दिया और उसके 97 रन पर पांच विकेट झटक लिए। तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज (61 रन देकर दो विकेट) ने शुरू में विकेट चटकाये जबकि नदीम ने मध्यक्रम को झकझोरा जिससे मेजबान टीम बुधवार को अंतिम सत्र में 66.5 ओवर में सिमट गई।

भारत ए ने इसके जवाब में अच्छी शुरूआत की जिसमें पांचाल और अभिमन्यु ईश्वरन (28) ने पहले विकेट के लिये 61 रन की भागीदारी निभाई। लेकिन ईश्वरन 18वें ओवर में जोमेल वारिकन का शिकार बन गए।

टॅग्स :भारत Vs वेस्टइंडीजटीम इंडियाबीसीसीआईभारतीय क्रिकेट टीमवेस्टइंडीज क्रिकेट टीमशाहबाज नदीम

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या