मोहम्मद शमी की पत्नी के पहले पति आए सामने, कहा- बहुत महत्वाकांक्षी हैं हसीन जहां

सैफुद्दीन के अनुसार उनकी बेटियों से हसीन की बात हफ्ते में दो या तीन बार होती रहती है।

By विनीत कुमार | Published: March 10, 2018 08:50 PM2018-03-10T20:50:13+5:302018-03-10T20:52:38+5:30

mohammed shami wife hasin jahan first husband on camera says she is ambitious | मोहम्मद शमी की पत्नी के पहले पति आए सामने, कहा- बहुत महत्वाकांक्षी हैं हसीन जहां

मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां

googleNewsNext

मोहम्मद शमी पर एक के बाद एक कई आरोप लगा चुकीं पत्नी हसीन जहां के पहले पति शेख सैफुद्दीन ने कहा है कि हसीन जहां महत्वाकांक्षी महिला हैं। साथ ही सैफुद्दीन ने यह भी साफ किया अब उनके और हसीन के बीच कोई संपर्क नहीं है। शेख सैफुद्दीन पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले के सूरी बाजार इलाके में एक दुकान चलाते हैं। न्यूज चैनल एबीपी से बात करते हुए सैफुद्दीन ने कहा, 'हसीन काफी महत्वकांक्षी हैं। मुझे नहीं पता कि उन्होंने मुझे क्यों छोड़ा। मेरे और उनके बीच अब कोई संवाद नहीं है।'   

हसीन और सैफुद्दीन की 2002 में हुई शादी

सैफुद्दीन ने यह भी बताया कि उन्होंने हसीन से 2002 में लव मैरिज किया था। हालांकि, करीब 8 साल बाद 2010 में उनका तलाक हो गया। इस दौरान उनकी दो बेटियां भी हुईं। सैफुद्दीन की बड़ी बेटी 14 साल की है जबकि छोटी बेटी की उम्र 10 साल है। सैफुद्दीन के अनुसार उनकी बेटियों से हसीन की बात हफ्ते में दो या तीन बार होती रहती है। (और पढ़ें- एक महीने पहले पत्नी के साथ ऐसी हसीन थी शमी की लाइफ, फिर अचानक क्यों आया तूफान...?)

सैफुद्दीन 10वीं कक्षा से करते थे हसीन से प्यार

सैफुद्दीन ने बताया कि वह 10वीं क्लास से हसीन से प्यार करते थे। बकौल सैफुद्दीन उन्होंने ही पहले हसीन के सामने प्यार का इजहार किया और फिर शादी की प्रस्ताव रखा।  गौरतलब है कि हसीन जहां आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए चीयर लीडर का काम कर चुकी हैं। इसके बाद ही उनका क्रिकेट की दुनिया से नाता बढ़ा और फिर 2014 में उन्होंने शमी से शादी कर ली।

क्या है विवाद 

शमी की पत्नी ने उनके और अन्य 4 के खिलाफ उनको जहर देकर मारने की कोशिश, शारीरिक एवं मानसिक रूप से प्रताड़ित करने, शादी के बाद अन्य महिलाओं से संबंध बनाने और रेप सहित भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं में मामले दर्ज कराए हैं। हालांकि, शमी ने इन आरोपों का खंडन करते हुए कहा है कि यह उनके करियर को बर्बाद करने का प्रयास है। साथ ही शमी ने कहा कि कोई और है जो उनकी पत्नी को भड़का रहा है।  (और पढ़ें- मोहम्मद शमी की मुश्किलें बढ़ीं, IPL खेलने पर भी मंडराए संकट के बादल!)

Open in app