पाकिस्तान को आई हफीज की याद, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट के लिए टीम में शामिल

हफीज ने पिछला टेस्ट अगस्त 2016 में बर्मिंघम में इंग्लैंड के खिलाफ खेला था। पिछले हफ्ते हफीज ने प्रथम श्रेणी मैच में दोहरा शतक जड़ा था।

By भाषा | Published: October 1, 2018 07:00 PM2018-10-01T19:00:36+5:302018-10-01T19:00:36+5:30

mohammed hafiz included in pakistan team for test series against australia | पाकिस्तान को आई हफीज की याद, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट के लिए टीम में शामिल

मोहम्मद हफीज

googleNewsNext

कराची, 1 अक्टूबर: पाकिस्तान की राष्ट्रीय चयन समिति ने एशिया कप में लचर प्रदर्शन के बाद अपनी बल्लेबाजी को मजबूत करने के लिए ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की श्रृंखला के लिए सलामी बल्लेबाज मोहम्मद हफीज को टीम में वापस बुलाया है। 

37 साल के हफीज पिछले हफ्ते घोषित शुरुआती 17 सदस्यीय टीम का हिस्सा नहीं थे लेकिन एशिया कप में चिर प्रतिद्वंद्वी भारत और फिर बांग्लादेश के खिलाफ शिकस्त के बाद पाकिस्तान ने इस सलामी बल्लेबाज को टीम में जगह दी है। पाकिस्तान फाइनल के लिए क्वालिफाई करने में नाकाम रहा। भारत ने शुक्रवार को दुबई में बांग्लादेश को तीन विकेट से हराकर एशिया कप जीता।

पाकिस्तान को शान मसूद से काफी उम्मीदें थी लेकिन दुबई में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पाकिस्तान ए के मौजूदा चार दिवसीय मैच में वह सिर्फ 14 रन बना पाए जिसके बाद चयनकर्ताओं को हफीज को टीम में शामिल करने को बाध्य होना पड़ा। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहला टेस्ट रविवार को दुबई में शुरू होगा जबकि दूसरा मैच 16 अक्टूबर से खेला जाएगा।

हफीज ने पिछला टेस्ट अगस्त 2016 में बर्मिंघम में इंग्लैंड के खिलाफ खेला था। पिछले हफ्ते हफीज ने प्रथम श्रेणी मैच में दोहरा शतक जड़ा था।

संशोधित टेस्ट टीम: 

सरफराज अहमद (कप्तान), अजहर अली, फखर जमान, इमाम उल हक, मोहम्मद हफीज, बाबर आजम, असद शाफिक, हारिस सोहेल, उस्मान सलाहुद्दीन, यासिर शाह, शादाब खान, बिलाल आसिफ, मोहम्मद अब्बास, हसन अली, वहाब रियाज, फहीज अशरफ, मीर हमजा और मोहम्मद रिजवान।

Open in app