टीम इंडिया के इस स्टार क्रिकेटर की पत्नी करने जा रही बॉलीवुड में डेब्यू, जानिए कौन

Hasin Jahan: टीम इंडिया के स्टार तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं

By अभिषेक पाण्डेय | Published: July 13, 2018 3:00 PM

Open in App

नई दिल्ली, 13 जुलाई: क्रिकेट और बॉलीवुड का नाता पुराना रहा है। अब टीम इंडिया के एक स्टार तेज गेंदबाज की पत्नी बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं और वह जल्द ही एक फिल्म में नजर आएंगी। हाल ही में फोटोशूट कराके मॉडलिंग में वापसी करने वाली टीम इंडिया के स्टार तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां जल्द ही बॉलीवुड में दस्तक देने जा रही हैं। 

एएनएई की रिपोर्ट के मुताबिक हसीन जहां ने कहा है कि वह अमजद खान के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म में एक पत्रकार का रोल निभाती नजर आएंगी। हसीन ने कहा कि हाल में मॉडलिंग के लिए मुंबई जाने पर डायरेक्टर अमजद खान ने उन्हें फिल्म करने का ऑफर दिया। 

हसीन ने कहा, 'जब मैंने मॉडलिंग में वापसी के बारे में सोचा तो मुझे मुंबई आने के लिए कहा गया। मैं वहां गई और कुछ मॉडलिंग शूट और एक शॉर्ट फिल्म की। इसके बाद अमजद सर ने मुझे फिल्म के बारे में पूछा।' रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म की शूटिंग अक्टूबर से शुरू होगी।

पढ़ें: Ind vs ENG: दूसरे वनडे में इंग्लैंड के सामने कुलदीप की 'अबूझ पहेली' टीम इंडिया की नजरें सीरीज जीत पर

इस साल मार्च में हसीन जहां ने मोहम्मद शमी के खिलाफ घरेलू हिंसा और कई महिलाओं से संबंध का आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया था। हसीन जहां ने साथ ही शमी की मां और उनके भाई के खिलाफ भी उन्हें प्रताड़ित करने का मामला दर्ज कराया था।

टॅग्स :मोहम्मद शमीबॉलीवुड

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या