Video: साड़ी पहनकर मैदान पर उतरीं मिताली राज, फिर जमकर लगाए चौके और छक्के

मिताली राज 200 से ज्यादा वनडे इंटरनेशनल खेलने वाली दुनिया की पहली खिलाड़ी है, जिसमें उन्होंने 6000 से ज्यादा रन बनाए हैं।

By सुमित राय | Published: March 06, 2020 12:40 PM

Open in App
ठळक मुद्देविमेंस डे से पहले मिताली राज साड़ी पहनकर क्रिकेट मैदान पर बल्लेबाजी करते नजर आई हैं।मिताली का यह वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ और लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं।

इंटरनेशनल विमेंस डे से पहले भारतीय महिला वनडे टीम की कप्तान मिताली राज साड़ी पहनकर क्रिकेट मैदान पर बल्लेबाजी करते नजर आई हैं। मिताली का यह वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ और लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं।

मिताली राज का यह वीडियो अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर शूट किया गया है। इस प्रमोशनल वीडियो में मिताली साड़ी के साथ हेलमेट लगाए दिख रही हैं और मैदान के चारो तरफ शॉल लगाती नजर आ रही हैं।

मिलाती ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया और लिखा, 'हर साड़ी बहुत कुछ कहती है आपसे भी अधिक। साड़ी कभी भी आपको उसमें फिट होने के लिए नहीं कहती है। इस विमेंस डे पर अनमोल चीज की शुरुआत करते हैं। अपनी शर्तों पर जीना शुरू करते हैं। दुनिया को दिखा दो कि हम भी कर सकते हैं। टीम इंडिया ट्रॉफी लेकर घर आओ।'

बता दें कि हरमनप्रीत कौर की कप्तानी में भारतीय महिला टीम आईसीसी महिला टी20 विश्व कप के सेमीफाइनल में पहुंच गई है, जहां उसका सामना मौजूदा चैंपियन ऑस्ट्रेलिया से होगा। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच यह मैच मेलबर्न में 8 मार्च को दोपहर 1.30 बजे से खेला जाएगा।

मिताली राज ने टी20 क्रिकेट से संन्यास ले लिया है, हालांकि वह वनडे मैचों में भारतीय टीम की कप्तानी करती हैं। मिताली राज ने अब तक 209 वनडे मैच खेले हैं और 50.64 की औसत से 6888 रन बनाए हैं। इस दौरान उन्होंने 7 शतक और 53 अर्धशतक लगाया है। इसके अलावा मिताली ने 89 टी20 मैचों में 2364 रन और 10 टेस्ट मैचों में 663 रन बनाए हैं।

टॅग्स :मिताली राजअंतरराष्ट्रीय महिला दिवसभारतीय क्रिकेट टीमआईसीसी महिला टी20 विश्व कप

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या