श्रीलंका को मिला नया मलिंगा! 17 वर्षीय युवा गेंदबाज ने लसिथ जैसे ऐक्शन से मचाया तहलका, वीडियो वायरल

New Lasith Malinga: श्रीलंका के एक 17 वर्षीय युवा गेंदबाज ने लसिथ मलिंगा के स्टाइल में गेंदबाजी से तहलका मचा दिया है और फेंकी खतरनाक यॉर्कर

By अभिषेक पाण्डेय | Published: September 28, 2019 08:17 AM2019-09-28T08:17:03+5:302019-09-28T08:17:03+5:30

Meet Sri Lanka new bowling sensation, Bowls Yorkers Like Lasith Malinga, Video Goes Viral | श्रीलंका को मिला नया मलिंगा! 17 वर्षीय युवा गेंदबाज ने लसिथ जैसे ऐक्शन से मचाया तहलका, वीडियो वायरल

17 साल के श्रीलंकाई गेंदबाज ने मलिंगा जैसे ऐक्शन से मचाया तहलका

googleNewsNext
Highlights17 साल के युवा श्रीलंकाई गेंदबाज ने मलिंगा जैसी यॉर्कर फेंक मचाया धमालट्रिनिटी कॉलेज कैंडी के लिए डेब्यू करते हुए माठीसा पथिराना ने झटके 7 रन पर 6 विकेट

लसिथ मलिंगा श्रीलंका क्रिकेट की सेवा करीब एक दशक से कर रहे हैं। उनकी घातक गेंदबाजी, खासतौर पर उनकी बेहतरीन यॉर्कर ने दुनिया भर के कई बल्लेबाजों को पविलियन की राह दिखाई है। 

हालांकि उम्र बढ़ने के साथ ही मलिंगा की रफ्तार में कमी आई है और अब लोग कहने लगे हैं कि वह पहले जैसे प्रभावी नहीं रहे हैं। मलिंगा पहले ही टेस्ट और वनडे से संन्यास ले चुके हैं और उनकी जगह भर पाना श्रीलंका के लिए आसान नहीं है।

मलिंगा जैसे ऐक्शन वाले श्रीलंकाई गेंदबाज का वीडियो वायरल

लेकिन सोशल मीडिया में वायरल हो रहे एक वीडियो में श्रीलंका का एक युवा खिलाड़ी एकदम मलिंगा जैसे ऐक्शन के साथ उनके ही जैसी खतरनाक यॉर्कर फेंकता नजर आ रहा है। इस गेंदबाज का वीडियो सोशल मीडिया में धूम मचा रहा है। फैंस का कहना है कि श्रीलंका ने मलिंका रिप्सेलमेंट खोज लिया है।

 

ट्विटर पर शेयर किए गए इस 17 वर्षीय गेंदबाज का नाम माठीसा पथिराना (Matheesha Pathirana) बताया गया है जिसने ट्रिनिटि कॉलेज कैंडी के लिए अपने डेब्यू करते हुए 7 रन देकर 6 विकेट झटके।

श्रीलंका के पूर्व कप्तान कुमार संगकारा भी इसी कॉलेज के छात्र रहे हैं और ऐसा लगता है कि क्रिकेट की शानदार प्रतिभाएं पैदा करना इस कॉलेज की आदत है।

इस वीडियो में युवा गेंदबाज छह बल्लेबाजों को आउट करता हुआ नजर आता है। 

श्रीलंका के वर्तमान टी20 इंटरनेशनल कप्तान लसिथ मलिंगा 36 साल के हो चुके हैं, लेकिन अब भी उनका कमाल करना जारी है। 

मलिंगा ने अभी हाल ही में न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 मैच में चार गेंदों में चार विकेट झटकते हुए अपनी हैट-ट्रिक पूरी की थी। उन्होंने 6 रन देकर 5 विकेट झटकते हुए अपनी टीम को शानदार जीत दिलाई थी। 

ये युवा श्रीलंकाई गेंदबाज मलिंगा की जगह ले पाएगा या नहीं, अभी ये कह पाना मुश्किल है, लेकिन मलिंगा जैसा ऐक्शन जरूर फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचता रहेगा।

Open in app