VIDEO: पहले हवा में उड़कर मयंक अग्रवाल ने रोका पोलार्ड का छक्का, फिर बल्ले से पंजाब को दिलाई यादगार जीत

पंजाब ने मुंबई के खिलाफ जीत दर्ज कर आईपीएल के रोमांच को और बढ़ा दिया है। इस जीत के साथ ही पंजाब की टीम प्लेऑफ की रेस के लिए बनी हुई है।

By अमित कुमार | Published: October 19, 2020 8:32 AM

Open in App
ठळक मुद्देक्रिस गेल बल्लेबाजी करने आये तो उन्होंने पहली ही गेंद पर छक्का लगाया।मयंक अग्रवाल ने तीसरी और चौथी गेंद पर लगातार 2 चौके लगाकर जीत हासिल कर ली।मयंक अग्रवाल ने पहले फील्डिंग करते हुए हवा में छलांग लगाकर छक्के को रोका।

किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने रविवार को मुंबई के खिलाफ जीत हासिल कर प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदों को जिंदा रखा है। दुबई के मैदान पर खेले गये इस मैच में क्रिकेट इतिहास में पहली बार एक ही मैच में दो सुपरओवर देखने को मिला। पंजाब की ओर से सबसे अधिक 77 रन कप्तान केएल राहुल ने बनाए। लेकिन इस जीत में मयंक अग्रवाल का भी काफी बड़ा योगदान रहा है। 

किंग्स इलेवन पंजाब के लिये मयंक अग्रवाल ने पहले फील्डिंग करते हुए हवा में छलांग लगाकर छक्के को रोका। फिर बल्लेबाजी में उन्होंने चौके जड़कर टीम को जीत दिला दी। डीप मिड विकेट पर खड़े मयंक अग्रवाल ने हवा में उड़कर गेंद को पकड़ लिया और बाउंड्री लाइन के पीछे पैर पड़ने से पहले गेंद को वापस अंदर फेंक दिया। मयंक अग्रवाल के इस शानदार प्रयास के चलते मुंबई के खाते में 15 के बजाय सिर्फ 11 रन ही बना पाई।

12 रनों का पीछा करते हुए क्रिस गेल बल्लेबाजी करने आये तो उन्होंने पहली ही गेंद पर छक्का लगाया, तो मयंक अग्रवाल ने तीसरी और चौथी गेंद पर लगातार 2 चौके लगाकर जीत हासिल कर ली। वहीं राहुल ने मुंबई के खिलाफ 51 गेंद पर 77 रन की पारी खेली और आईपीएल करियर का 21वां अर्धशतक लगाया। अपनी पारी के दौरान राहुल ने 2500 आईपीएल रन भी पूरे किए। 

टॅग्स :मयंक अग्रवालक्रिस गेलकेएल राहुलमुंबई इंडियंसकिंग्स इलेवन पंजाबIPL 2020

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या