Coronavirus: कोच मार्क बाउचर ने खिलाड़ियों की दी खास सलाह, कहा- 2 हफ्तों तक ना करें ये काम

इस समय पूरे विश्व में कोरोना वयारस का प्रकोप जारी है। इस बीमारी से अभी तक 7,000 जिंदगी जा चुकी हैं। भारत में अब तक इससे 3 लोगों की जान जा चुकी है।

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: March 17, 2020 7:33 PM

Open in App

साउथ अफ्रीका के पूर्व विकेटकीपर और टीम के हेड कोच मार्क बाउचर ने कोरोना वायरस के चलते खिलाड़ियों को 2 हफ्तों तक फोन बंद रखने की सलाह दी है। साउथ अफ्रीकी टीम भारत दौरे के स्थगित होने के बाद स्वदेश पहुंच चुकी है।

मार्क बाउचर ने मंगलवार (17 मार्च) को ट्वीट किया, "इस वैश्विक बंद में जो एक चीज की कमी है वो है फोन। दो सप्ताह के लिए फोन बंद करने के बारे में क्या विचार है।"

इस समय पूरे विश्व में कोरोना वयारस का प्रकोप जारी है। इस बीमारी से अभी तक 7,000 जिंदगी जा चुकी हैं। भारत में अब तक इससे 3 लोगों की जान जा चुकी है।

बता दें कि दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेट टीम कोलकाता के रास्ते मंगलवार (17 मार्च) को अपने देश के लिए रवाना होगी। मेहमान टीम को भारत दौरे पर तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलनी थी, लेकिन कोराना वायरस के चलते ये टूर्नामेंट बीच में ही रद्द कर दिया गया। दोनों टीमों के बीच धर्मशाला में पहला वनडे बारिश के चलते धुल गया था।

भारत और दक्षिण अफ्रीका की क्रिकेट टीमों के बीच तीन मैचों की सीरीज का पहला मैच धर्मशाला में खेला जाना था लेकिन बारिश के कारण यह मैच नहीं हो सका था। इसके बाद लखनऊ में दूसरा वनडे 15 मार्च और तीसरा वनडे कोलकाता में 18 मार्च को खेला जाना था और कोरोनावायरस के कारण बाद में उसे भी रद्द कर दिया गया था।

टॅग्स :कोरोना वायरसभारत Vs दक्षिण अफ्रीकाभारतीय क्रिकेट टीमदक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या