कुसल मेंडिस श्रीलंका की जीत के जश्न में लगा रहे थे बाइक से चक्कर, अचानक मैदान में गिर पड़े, देखें वीडियो

Kusal Mendis: श्रीलंका के कुसल मेंडिस अपनी टीम की बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज में 3-0 से जीत के बाद मैदान का चक्कर लगा रहे थे, तभी अचान नीचे गिर पड़े

By अभिषेक पाण्डेय | Published: August 02, 2019 9:33 AM

Open in App

श्रीलंका ने बांग्लादेश के खिलाफ कोलंबो के प्रेमदासा स्टेडियम में बुधवार को तीसरे वनडे में 122 रन से जीत के साथ ही सीरीज पर 3-0 से कब्जा जमा लिया। 

बांग्लादेश के खिलाफ इस क्लीन स्वीप का जश्न मनाने के दौरान श्रीलंकाई बल्लेबाज कुसल मेंडिस बाइक से गिर गए।

श्रीलंकाई बल्लेबाज कुसल मेंडिस मैदान में बाइक से गिरे

दाएं हाथ के बल्लेबाज कुसल ने श्रीलंका की तीसरे वनडे में 122 रन से शानदार जीत में अर्धशतकीय पारी खेली थी। मेंडिस श्रीलंका की सीरीज जीत के बाद टीम के जश्न मनाने के दौरान बाइक से मैदान का चक्कर लगा रहे थे, कि तभी अचानक बाइक फिसलने से वह नीचे गिर पड़े। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

मेंडिस इस सीरीज में श्रीलंका को जीत के बाद इनाम के तौर पर मिली बाइक को मैदान में चला रहे थे और उनके पीछे एक और दोस्त बैठा था। इसी दौरान मुड़ने के क्रम में उनकी बाइक फिसल गई और वह नीचे गिर पड़े। वहां मौजूद ग्राउंड स्टाफ और गार्ड्स तुरंत ही इस बल्लेबाज की मदद के लिए पहुंचे। इसके बाद कुसल मेंडिस उठे और बाइक को भी उठाया।

श्रीलंका ने वर्ल्ड कप के निराशाजनक अभियान से उबरते हुए बांग्लादेश को अपने घर में खेली गई तीन वनडे मैचों की सीरीज में 3-0 से हरा दिया। 

बुधवार को कोलंबो में खेले गए तीसरे और आखिरी वनडे में श्रीलंका ने पहले बैटिंग करते हुए एंजेलो मैथ्यूज के 87 और कुसल मेंडिस के 54 रन की बदौलत 50 ओवर में 294/8 का स्कोर बनाया, इसके जवाब में बांग्लादेशी टीम सौम्य सरकार की 69 रन की पारी के बावजूद 172 के स्कोर पर सिमट गई और मैच 122 रन से गंवा बैठी। 

टॅग्स :कुसल मेंडिसश्रीलंका क्रिकेट टीमबांग्लादेश क्रिकेट टीम

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या