धोनी पर दिए बयान पर कुलदीप यादव की सफाई, 'मीडिया को चटपटी अफवाहें फैलाना बहुत पसंद है'

Kuldeep Yadav: टीम इंडिया के स्टार चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव ने एमएस धोनी को लेकर दिए गए अपने बयान पर सफाई देते हुए कहा है कि मीडिया ने उनकी बात को गलत ढंग से पेश किया

By अभिषेक पाण्डेय | Published: May 16, 2019 11:50 AM

Open in App

टीम इंडिया के स्टार स्पिनर कुलदीप यादव ने 2011 की वर्ल्ड कप विजेता भारतीय टीम के कप्तान एमएस धोनी को लेकर दिए गए अपने बयान पर विवाद खड़ा होने के बाद उन्होंने इस पर सफाई दी है। 

एक न्यूज एजेंसी ने कुलदीप के हवाले से लिखा था, 'कई बार एमएस धोनी (के टिप्स) भी गलत साबित हो जाते हैं लेकिन आप उनसे ये कह नहीं सकते।'  धोनी को लेकर अपने इस बयान को लेकर कुलदीप यादव सोशल मीडिया में फैंस के निशाने पर आ गए थे। 

कुलदीप यादव ने दी धोनी को लेकर दिए बयान पर सफाई

कुलदीप यादव ने बुधवार को इंस्टाग्राम पर इस मामले में सफाई देते हुए लिखा, ये खबर पूरी तरह झूठी है और ये मीडिया द्वारा पैदा किया गया एक और विवाद है। 

कुलदीप ने लिखा, 'हमारे मीडिया द्वारा पैदा किया गया एक और विवाद, जिसे बिना किसी वजह चटपटी अफवाहें फैलाना पसंद है, बस कुछ लोगों द्वारा प्रचारित किए गए मुद्दे पर कुछ रोशनी डालना चाहता हूं कि यह खबर झूठी है। मैंने किसी के बारे में कोई अनुचित बयान नहीं दिया। माही भाई के लिए बहुत सम्मान'  

कुलदीप यादव ने धोनी की आलोचना वाले बयान को बताया झूठा

मंगलवार को एक न्यूज एजेंसी ने लिखा था कि मुंबई में सिएट क्रिकेट रेटिंग अवॉर्ड के बाद कुलदीप यादव ने कहा था, 'कई बार एमएस धोनी के टिप्स भी गलत साबित हो जाते हैं, लेकिन आप उनसे ये कह नहीं सकते।' इस बयान के बाद कुलदीप यादव की सोशल मीडिया में कड़ी आलोचना हुई थी।

एमएस धोनी को भारत के सबसे सफल कप्तानों में से एक माना जाता है। भारत ने उनकी कप्तानी में दो वर्ल्ड कप 2007 और 2011 के अलावा 2013 की चैंपियंस ट्रॉफी पर भी कब्जा जमाया था। 30 मई से इंग्लैंड में शुरू होने वाले वर्ल्ड कप में धोनी विराट कोहली की कप्तानी वाली भारतीय टीम का हिस्सा होंगे। 

कुलदीप यादव को कलाई के स्पिनर युजवेंद्र चहल के साथ ही भारतीय वर्ल्ड कप टीम में चुना गया है, जिसमें इन दोनों के अलावा पार्ट टाइम स्पिनर केदार जाधव और रवींद्र जडेजा को भी चुना गया है। 

24 वर्षीय कुलदीप ने इंग्लैंड में सिर्फ 3 वनडे मैचों में 9 विकेट झटके हैं, जिसमें उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 25/6 रहा है। 

भारत अपने वर्ल्ड कप 2019 के अभियान की शुरुआत 5 जून को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ करेगा।

टॅग्स :कुलदीप यादवएमएस धोनीआईसीसी वर्ल्ड कप

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या