Krunal Pandya-Pankhuri Sharma: टीम इंडिया के ऑलराउंडर के घर आया नन्हा मेहमान, जानें क्या रखा है नाम, फोटो वायरल

Krunal Pandya-Pankhuri Sharma: कई सालों तक डेटिंग करने के बाद कुणाल ने दिसंबर 2017 में पंखुरी शर्मा से शादी की थी।

By सतीश कुमार सिंह | Published: July 24, 2022 03:42 PM2022-07-24T15:42:31+5:302022-07-24T15:43:45+5:30

Krunal Pandya, wife Pankhuri Sharma welcome baby boy Kavir brother hardik Pandya see pics | Krunal Pandya-Pankhuri Sharma: टीम इंडिया के ऑलराउंडर के घर आया नन्हा मेहमान, जानें क्या रखा है नाम, फोटो वायरल

भारत के ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या और उनकी पत्नी पंखुरी शर्मा के घर नन्हा मेहमान आया है। 

Next
Highlightsक्रुणाल पांड्या ने अपने पहले बच्चे के नाम का भी खुलासा किया है।क्रुणाल अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी और अगस्त्य की तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं।हार्दिक पांड्या और नतासा स्टेनकोविक के बेटे से काफी प्यार करते हैं।

Krunal Pandya-Pankhuri Sharma: भारत के ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या और उनकी पत्नी पंखुरी शर्मा के घर नन्हा मेहमान आया है। 24 अप्रैल को एक बच्चे का आशीर्वाद मिला। क्रिकेटर ने सोशल मीडिया पर अपनी और पत्नी के नवजात बच्चे को पकड़े हुए तस्वीरें साझा कीं।

क्रुणाल पांड्या ने अपने पहले बच्चे के नाम का भी खुलासा किया है। नाम रखा है कविर क्रुणाल पांड्या। भारत के क्रिकेटर और उनकी पत्नी नवजात को गले लगा रहे है। उनके लिए बधाई संदेश आ रहे हैं। कई सालों तक डेटिंग करने के बाद कुणाल ने दिसंबर 2017 में पंखुरी शर्मा से शादी की थी।

पंखुरी को अक्सर भारत और इंडियन प्रीमियर लीग मैचों के दौरान अपने पति के लिए चीयर करते हुए स्टेडियम में देखा गया है। विशेष रूप से क्रुणाल अपने भतीजे अगस्त्य, अपने छोटे भाई हार्दिक पांड्या और नतासा स्टेनकोविक के बेटे से काफी प्यार करते हैं। क्रुणाल अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी और अगस्त्य की तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं।

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में मजबूत वापसी करने के बाद हार्दिक फिलहाल ब्रेक पर हैं। हार्दिक ने इस साल की शुरुआत में अपने उद्घाटन सत्र में गुजरात टाइटंस को आईपीएल खिताब दिलाया और आयरलैंड के खिलाफ 2 टी 20 में भारत का नेतृत्व किया।

दूसरी ओर क्रुणाल आखिरी बार जुलाई 2021 में श्रीलंका में भारत के लिए खेले थे। ऑलराउंडर ने 2018 में पदार्पण करने के बाद 5 एकदिवसीय और 19 टी 20 आई में भारत का प्रतिनिधित्व किया है। क्रुणाल ने लखनऊ सुपर जायंट्स के साथ 183 रन बनाए और 10 विकेट चटकाए, क्योंकि उन्होंने प्लेऑफ में उनकी दौड़ में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी।

Open in app