IPL 2020: 500 के स्ट्राइक रेट के साथ हैदराबाद के खिलाफ क्रुणाल पंड्या के बल्ले से बरसे रन, वाइफ पंखुड़ी का रिएक्शन आया सामने

4 ओवर में 35 रन देकर 1 विकेट लेने वाले क्रुणाल ने हैदराबाद के खिलाफ अपने बल्ले से भी रनों की बरसात की। क्रुणाल की वजह से ही मुंबई 200 से अधिक का स्कोर बनाने में सफल रही।

By अमित कुमार | Published: October 05, 2020 8:01 AM

Open in App
ठळक मुद्देमुंबई के लिए आखिरी के पांच ओवरों में तेजी से रन बनाने का दारोमदार हार्दिक पंड्या और कीरोन पोलार्ड पर था।क्रुणाल आईपीएल में 500 के स्ट्राइक रेट के साथ बल्लेबाजी करने वाले पहले खिलाड़ी बन गए हैं। सोशल मीडिया पर फैंस लगातार क्रुणाल की तारीफ कर रहे हैं।

सनराइजर्स हैदराबाद को 34 रन से हराकर मुंबई इंडियंस ने इस सीजन की अपनी तीसरी जीत दर्ज की। शुरुआती पांच मुकाबलों में मुंबई की यह तीसरी जीत रही। आखिर ओवर में क्रुणाल पंड्या ने 4 गेंद पर 20 रन बनाकर मुंबई को 200 के पार पहुंचाया। क्रुणाल आईपीएल में 500 के स्ट्राइक रेट के साथ बल्लेबाजी करने वाले पहले खिलाड़ी बन गए हैं। 

क्रुणाल ने 500 के स्ट्राइक रेट के साथ रन बनाए जिसमें 2 चौके औऱ 2 छक्के शामिल रहे. क्रुणाल की आतिशी पारी को देख उनकी वाइफ पंखुड़ी शर्मा भी खुश नजर आई। पंखुड़ी शर्मा ने इंस्टा स्टोरी पर क्रुणाल की तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में खासकर बात ये है कि पंखुड़ी ने तस्वीर के साथ-साथ आग की इमोजी भी शेयर की है। सोशल मीडिया पर फैंस लगातार क्रुणाल की तारीफ कर रहे हैं। 

हार्दिक पंड्या और कीरोन पोलार्ड से थी रनों की उम्मीद

मुंबई के लिए आखिरी के पांच ओवरों में तेजी से रन बनाने का दारोमदार हार्दिक पंड्या और कीरोन पोलार्ड पर था। राशिद खान के 16वें ओवर में हालांकि बल्ले से एक ही रन बना। इसके बाद यार्कर विशेषज्ञ माने जाने वाले नटराजन ने 17वें ओवर में सिर्फ 10 रन खर्च किये। आखिरी के तीन ओवरों में मुंबई ने 49 रन बटोरे जिसमें कौल के 20वें ओवर से 21 रन आये। 

कौल के ओवर में चला क्रुणाल का बल्ला

कौल के ओवर में क्रुणाल ने बल्ले का दम दिखाया। कौल ने चार ओवर में एक विकेट लेकर 64 रन लुटाए। कीरोन पोलार्ड ने तीन छक्के की मदद से 13 गेंद में नाबाद 25 जबकि हार्दिक पंड्या ने 19 गेंद में 28 रन बनाये। हैदराबाद के लिए राशिद खान ने चार ओवर में एक विकेट लेकर सिर्फ 22 जबकि नटराजन ने बिना किसी सफलता के चार ओवर में 29 रन दिए।  

टॅग्स :क्रुणाल पंड्याहार्दिक पंड्यारोहित शर्मामुंबई इंडियंससनराइजर्स हैदराबादIPL 2020

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या