केएल राहुल ने पत्नी अथिया शेट्टी के संग मंदिर में की पूजा-अर्चना, बेंगलुरु के घाटी सुब्रमण्यम स्वामी मंदिर से जोड़े की तस्वीरें आई सामने

अथिया और राहुल को पारंपरिक पोशाक में देखा गया और मंदिर में दर्शन किए।

By अंजली चौहान | Published: September 4, 2023 12:00 PM2023-09-04T12:00:37+5:302023-09-04T12:03:41+5:30

KL Rahul worshiped in the temple with wife Athiya Shetty pictures of the couple surfaced from Ghati Subramaniam Swamy Temple in Bengaluru | केएल राहुल ने पत्नी अथिया शेट्टी के संग मंदिर में की पूजा-अर्चना, बेंगलुरु के घाटी सुब्रमण्यम स्वामी मंदिर से जोड़े की तस्वीरें आई सामने

फोटो क्रेडिट- फाइल फोटो

googleNewsNext

बेंगलुरु: टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर केएल राहुल और पत्नी अथिया शेट्टी के मंदिर दर्शन की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। क्रिकेटर पत्नी संग शनिवार को बेंगलुरु के प्रसिद्ध घाटी सुब्रमण्यम स्वामी मंदिर दर्शन के लिए पहुंचे जहां उन्होंने पूजा-अर्चना भी की।

जैसे ही श्रावण का पवित्र महीना समाप्त हुआ, अथिया और राहुल को भगवान का आशीर्वाद लेने के लिए बेंगलुरु के घाटी सुब्रमण्यम स्वामी मंदिर में दर्शन करते देखा गया।

चोट के कारण केएल राहुल ने श्रीलंका में चल रहे एशिया कप को छोड़ने का फैसला किया है इस बीच, चोट से उबर रहे क्रिकेटर ने मंदिर दर्शन किए।

इस दौरान अथिया ने सिंपल फ्लोरल सलवार सूट पहना था, वहीं राहुल ने कैजुअल सफेद टी-शर्ट और पैंट चुना। उन्हें देवता को फूल और मिठाइयाँ चढ़ाते हुए देखा गया और उन्होंने तुरंत पूजा की और लोगों का ध्यान आकर्षित करने से पहले चले गए। 

एशिया कप में टीम के साथ जुड़ सकते हैं केएल राहुल 

इस समय क्रिकेट जगत में एशिया कप 2023 सुर्खियों में बना हुआ है। टीम इंडिया के चयन में केएल राहुल का सेलेक्शन भी हुआ था लेकिन भारतीय टीम के मुख्य चयनकर्ता अजीत अगरकर ने बताया कि वो शुरुआती दो मैचों के लिए फिट नहीं है।

4 सिंतबर को केएल राहुल का दोबारा फिटनेस टेस्ट किया जाएगा। अगर वो फिट साबित हुए तो एशिया कप के आने वाले मैचों में वह टीम के साथ नजर आएंगे।

अथिया और राहुल की शादी 

बॉलीवुड एक्ट्रेस और केएल राहुल ने इस साल 23 जनवरी को सुनील शेट्टी के खंडाला फार्महाउस में एक भव्य लेकिन अंतरंग समारोह में शादी की।

उनकी शादी का उत्सव तीन दिनों तक चला और यह संगीत, मेहंदी, हल्दी और अन्य पारंपरिक समारोहों के साथ पूरा हुआ। जबकि यह जोड़ा अपने सोशल मीडिया पीडीए के लिए जाना जाता है, दोनों को अक्सर अपने निजी जीवन के बारे में सार्वजनिक रूप से कम प्रोफ़ाइल बनाए रखते हुए देखा जाता है।

Open in app