केएल राहुल की बैन के बाद वापसी रही फ्लॉप, इस टीम के खिलाफ 13 रन बनाकर हो गए आउट

KL Rahul: केएल राहुल की कॉफी विद करण विवाद में निलंबन हटने के बाद वापसी फ्लॉप रही, वह इंग्लैंड लायंस के खिलाफ महज 13 रन बनाकर हो गए आउट

By अभिषेक पाण्डेय | Published: January 27, 2019 1:47 PM

Open in App

बीसीसीआई द्वारा निलंबन हटाए जाने के बाद केएल राहुल ने इंग्लैंड लायंस के खिलाफ रविवार को भारत-ए के लिए वापसी की लेकिन उनके बल्ले से निराशाजनक प्रदर्शन का दौर जारी रहा। 

सीओए ने 24 जनवरी को कॉफी विद करण शो में अनुचित टिप्पणियों के लिए राहुल और हार्दिक पंड्या पर लगे निलंबन को अस्थाई रूप से हटा लिया था। 

बैन हटने के बाद हार्दिक पंड्या जहां न्यूजीलैंड दौरे पर खेलने के लिए चले गए तो वहीं राहुल इंग्लैंड के खिलाफ खेली जा रही पांच वनडे मैचों के लिए भारत-ए टीम से जुड़ गए। 

लेकिन रविवार को बैन हटने के बाद जब राहुल पहली बार मैदान में उतरे तो इंग्लैंड लायंस के खिलाफ तीसरे अनौपचारिक वनडे मैच में वह 25 गेंदों में 13 रन बनाकर आउट हो गए। 

राहुल को जेमी ओवरटन की गेंद पर जैक चैपल ने कैच आउट किया। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में फ्लॉप रहे केएल राहुल का बल्ला इस मैच में भी खामोश रहा। 

वहीं तिरुवनंतपुरम स्थित ग्रीनफील्ड इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए इस मैच में राहुल के ओपनिंग पार्टनर अजिंक्य रहाणे भी डक पर आउट हो गए। राहुल और पंड्या को कॉफी विद करण में उनकी टिप्पणियों के लिए निलंबित किए जाने के बाद शुभमन गिल और विजय शंकर को भारतीय टीम में शामिल किया गया था।

टॅग्स :केएल राहुलभारत vs न्यूजीलैंड

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या