KKR के इस स्टार क्रिकेटर ने गर्लफ्रेंड के साथ की शादी, टीम इंडिया के खिलाड़ी हुए शामिल

आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स के ऑलराउंडर खिलाड़ी नीतीश राणा शादी के बंधन में बंध गए हैं।

By सुमित राय | Published: February 20, 2019 2:35 PM

Open in App
ठळक मुद्देनीतीश राणा ने अपनी गर्लफ्रेंड साची मारवाह से की शादी।शादी में उनकी आईपीएल टीम केकेआर के कप्तान दिनेश कार्तिक भी शामिल हुए। राणा की शादी में दिनेश कार्तिक के अलावा केकेआर के सीईओ वैंकी मैसूर भी पहुंचे।

आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स के ऑलराउंडर खिलाड़ी नीतीश राणा शादी के बंधन में बंध गए हैं। राणा ने अपनी गर्लफ्रेंड साची मारवाह से दिल्ली में शादी की। शादी में उनकी आईपीएल टीम केकेआर के कप्तान दिनेश कार्तिक भी शामिल हुए। इसके अलावा कई और भी क्रिकेटर्स उनकी शादी में शामिल हुए।

नीतीश राणा की शादी में दिनेश कार्तिक के अलावा केकेआर के सीईओ वैंकी मैसूर भी पहुंचे। वहीं केकेआर के कोच अभिषेक नायर नीतीश राणा और साची को शुभकामनाएं देने पहुंचे। राणा के साथ घरेलू क्रिकेट में राणा के साथ खेलने वाले ऋषभ पंत और उन्मुक्त चंद भी शामिल हुए।

राणा और साची की शादी में टीम इंडिया के युवा स्टार ऋषभ पंत भी दिखाई दिए। ऋषभ दिल्ली की टीम में नितीश के साथी हैं। जबकि राणा के कप्तान उन्मुक्त चंद भी इस शादी में शामिल हुए। बता दें कि नितीश दिल्ली की ओर से प्रथम श्रेणी क्रिकेट खेलते हैं।

नीतीश राणा आईपीएल में केकेआर से पहले मुंबई इंडियंस की ओर से खेलते थे। आईपीएल में खेले 32 मैचों में 741 रन बनाए और 4 विकेट भी अपने नाम किए हैं। उन्होंने अब तक प्रथम श्रेणी के 30 मैच खेले हैं और 41.04 के औसत से 1765 रन बनाए हैं। प्रथम श्रेणी क्रिकेट में चार शतक नीतीश के नाम पर दर्ज हैं।

टॅग्स :नीतीश राणाइंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)कोलकाता नाईट राइडर्स

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या