टीवी छोड़ IPL में कूदा ये खिलाड़ी, दर्शक हैं 'ठोको ताली' के दीवाने

प्रशंसकों को हमेशा इसका इंतजार रहता है। लंबे अंतराल के बाद 'सिक्सर सिद्धू' माइक्रोफोन के सामने वापस आ रहे हैं और फैंस को शायरी से मदहोश करेंगे। सिद्धू ने कहा कि इस लीग से केवल भारत ही नहीं बल्कि अन्य देशों को भी अपनी टी20 विश्व कप टीम के चयन में मदद मिलेगी। सिद्धू ने कमेंट्री में अपनी खास पहचान बनाई थी लेकिन इसके बाद वह राजनीति में व्यस्त हो गए थे। अब वह आईपीएल के साथ अपनी पुरानी पारी शुरू करने के लिए तैयार हैं। आईपीएल के तुरंत बाद जून में अमेरिका और वेस्टइंडीज में टी20 विश्व कप खेला जाएगा। (फोटो- इंस्टाग्राम)

सिद्धू ने कहा,‘‘आईपीएल विश्व कप के लिए माहौल तैयार करेगा। इस दौरान कोई अन्य क्रिकेट टूर्नामेंट नहीं होगा। दुनिया की नजरें आईपीएल पर टिकी रहेंगी। (फोटो- इंस्टाग्राम)

इस टूर्नामेंट में अच्छा प्रदर्शन करने पर केवल भारत ही नहीं बल्कि विदेशी खिलाड़ी भी टी20 विश्व कप के लिए अपनी टीम में जगह बना सकते हैं।’’ (फोटो- इंस्टाग्राम)

रोहित शर्मा और विराट कोहली ने पिछले टी20 विश्व कप के बाद इस प्रारूप में बहुत अधिक मैच नहीं खेले हैं लेकिन उनकी आगामी विश्व कप के लिए भारतीय टीम में चुने जाने की संभावना है। (फोटो- इंस्टाग्राम)

सिद्धू ने इन दोनों का टीम में चयन का समर्थन किया। उन्होंने कहा,‘‘इन दोनों की वहां जरूरत पड़ेगी। वह क्रिकेट जगत के दिग्गज खिलाड़ी हैं। (फोटो- इंस्टाग्राम)