घर में पहला वनडे खेलने की उम्मीद पर फिरा पानी, सीधे हॉस्पिटल पहुंच गया पाकिस्तानी क्रिकेटर

मैच के दौरान आसिफ को पेट दर्द की शिकायत हुई। उन्हें तुरंत हॉस्पिटल ले जाया गया।

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: October 01, 2019 3:45 PM

Open in App

पाकिस्तान ने कराची में खेले गए दूसरे वनडे मैच में श्रीलंका को 67 रन से हराकर 3 मैचों की सीरीज में 1-0 से लीड बना ली। इस मुकाबले में पाकिस्तान के लिए बुरी खबर ये रही कि उनका एक खिलाड़ी मैदान के बजाय सीधे हॉस्पिटल पहुंच गया।

जी हां, यहां बात हो रही है पाकिस्तान के युवा बल्लेबाज आसिफ अली की। 1 अक्टूबर 1991 को फैसलाबाद में हुआ था। आसिफ को हालांकि जुलाई 2018 में डेब्यू का मौका मिल चुका था, लेकिन उन्होंने अब तक कभी घर में पाकिस्तान की ओर से वनडे नहीं खेला था। आसिफ को उम्मीद थी कि श्रीलंका के खिलाफ उन्हें वनडे टीम में मौका मिल जाएगा, लेकिन ऐसा ना हो सका।

मैच के दौरान आसिफ को पेट दर्द की शिकायत हुई। उन्हें तुरंत हॉस्पिटल ले जाया गया। जहां इलाज के बाद वह ठीक हो गए, लेकिन फैंस ने आसिफ को ट्रोल करना शुरू कर दिया। कुछ ने तो पेट दर्द के पीछे की वजह कराची बिरयानी को बता दिया।

बाबर आजम (115) की शतकीय पारी के बाद उस्मान शिनवारी (5 विकेट) की घातक गेंदबाजी की बदौलत पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने दूसरे वनडे मैच में श्रीलंका को 67 रनों के हरा दिया। इस जीत के साथ ही पाकिस्तान ने 3 मैचों की वनडे सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली है। 27 सितंबर को इसी ग्राउंड पर खेला गया पहला वनडे मैच बारिश के कारण रद्द हो गया था।

कराची के नेशनल स्टेडियम में खेले गए इस मैच में पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने का फैसला किया और 50 ओवरों में 7 विकेट गंवाकर 305 रनों का स्कोर खड़ा किया। 306 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए श्रीलंका की टीम 46.5 ओवर में 238 रन बनाकर ऑल आउट हो गई।

टॅग्स :पाकिस्तान क्रिकेट टीमश्रीलंका क्रिकेट टीमआईसीसी

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या