जेमिमा रोड्रिग्स का एक और डांस वीडियो हुआ वायरल, इस बार बीच स्टेडियम में डांस करती आईं नजर

जेमिमा रोड्रिग्स का एक और वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह फिल्म लव आज कल के गाने पर महिला सिक्योरिटी गार्ड के साथ डांस करती नजर आई थी।

By सुमित राय | Published: February 29, 2020 4:12 PM

Open in App
ठळक मुद्देजेमिमा रोड्रिग्स का एक और डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह बीच ग्राउंड में बच्चों को डांस सीखा रही हैं।जेमिया रोड्रिग्स का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

भारतीय महिला क्रिकेट टीम आईसीसी महिला टी20 विश्व कप में शानदार प्रदर्शन कर रही है और टीम लीग राउंड अपने चारों मुकालबों में जीतकर सेमीफाइनल में पहुंचने वाली पहली टीम बन गई है। इस बीच भारतीय खिलाड़ी जेमिमा रोड्रिग्स का एक और डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह बीच ग्राउंड में बच्चों को डांस सिखा रही हैं।

जेमिमा के इस वीडियो को आईसीसी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें वह ऑस्ट्रेलियाई बच्चियों को बॉलीवुड गाने पर डांस करना सिखा रही हैं। इस वीडियो में जेमिमा की साथी खिलाड़ी हरलीन देओल भी उनके साथ डांस कर रही हैं। जेमिया रोड्रिग्स का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

इससे पहले जेमिमा रोड्रिग्स का एक और वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह फिल्म लव आज कल के गाने पर महिला सिक्योरिटी गार्ड के साथ डांस करती नजर आई थी।

टॅग्स :जेमिमा रोड्रिग्जआईसीसी महिला टी20 विश्व कपआईसीसीभारतीय क्रिकेट टीम

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या