वीडियो: गोल्फ खेलते समय चोटिल हुआ इंग्लैंड का यह तेज गेंदबाज, जानिए हादसे के बाद कैसी है हालत

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन और स्टुअर्ट ब्रॉड बकिंघमशायर में 27-होल स्टोक पार्क गोल्फ कोर्स में गोल्फ खेलने गए थे।

By लोकमत समाचार हिंदी ब्यूरो | Published: August 6, 2018 01:49 PM2018-08-06T13:49:45+5:302018-08-06T13:49:45+5:30

James Anderson's Golf Outing With Stuart Broad Ends In Disaster, Watch Video | वीडियो: गोल्फ खेलते समय चोटिल हुआ इंग्लैंड का यह तेज गेंदबाज, जानिए हादसे के बाद कैसी है हालत

जेम्स एंडरसन, स्टुअर्ट ब्रॉड के साथ गोल्फ खेलने गए थे।

googleNewsNext

भारत को पहले टेस्ट मैच में हराने के बाद फुर्सत के पल में इंग्लैंड के खिलाड़ी आउटिंग करते नजर आए और तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन साथी खिलाड़ी स्टुअर्ट ब्रॉड के साथ गोल्फ खेलने पहुंचे। इंग्लैंड के दोनों खिलाड़ी बकिंघमशायर में 27-होल स्टोक पार्क गोल्फ कोर्स में गोल्फ खेलने गए थे। हालांकि जेम्स एंडरसन को गोल्फ का मजा भारी पड़ा और वो चोटिल हो गए। 

हादसे के बाद स्टुअर्ट ब्रॉड ने जेम्स एंडरसन का वीडियो शेयर किया, जिसमें वो गोल्फ खेलते नजर आ रहे हैं। वीडियो में एंडरसन ने गेंद को मारा, जो पेड़ से टकराकर उनके चेहरे पर जा लगी। सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किए जाने के बाद यह वायरल हो गया।

स्टुअर्ट ब्रॉड ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'एंडरसन बिल्कुल ठीक हैं'। इसके साथ ही ब्रॉड ने बहुत सारे फनी इमोजी भी डाले। मंगलवार से शुरू होने जा रहे दूसरे टेस्ट मैच से पहले यह चोट एंडरसन के लिए खतरनाक साबित हो सकती थी। एंडरसन लकी थे कि उन्हें कोई गंभीर चोट नहीं आई।


बता दें कि इंग्लैंड के पहले टेस्ट मैच में भारत को 31 रनों से हरा दिया था और इस मैच में एंडरसन 4 विकेट लिए थे। भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरा टेस्ट मैच 9 अगस्त से शुरू होगा, जो लॉर्ड्स मैदान में खेला जाएगा। पहले टेस्ट मैच में इंग्लैंड के हीरो रहे बेन स्टोक्स दूसरे टेस्ट में नहीं खेलेंगे, उनकी जगह इंग्लैंड के ऑलराउंडर क्रिस वोक्स टीम में शामिल किया गया है।

Open in app