धोनी की बेटी जीवा को मिली रेप की धमकी और गंदी-गंदी गालियां, इरफान पठान ने ट्रोल्स को लगाई लताड़

सोशल मीडिया पर एक ऐसा स्क्रीनशॉट वायरल हो रहा है, जिसने ना सिर्फ सभी को हैरान, बल्कि शर्मसार भी किया है। केकेआर के खिलाफ मैच में चेन्नई को मिली हार के बाद कुछ नाराज लोगों ने धोनी की बेटी जीवा को निशाने पर ले लिया है।

By अमित कुमार | Published: October 10, 2020 9:44 AM

Open in App
ठळक मुद्देधोनी की बेटी जीवा धोनी को रेप की धमकी मिल रही है। रिपोर्ट के मुताबिक महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी सिंह धोनी के इंस्टाग्राम पर जीवा धोनी को रेप की धमकी मिली है। पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज और क्रिकेट कॉमेंटेटर इनफान पठान ने ऐसे लोगों के खिलाफ अपना गुस्सा जाहिर किया है।

आईपीएल में हर सीजन अपने दमदार प्रदर्शन से सभी का दिल जीतने वाली चेन्नई सुपर किंग्स इस सीजन अब तक फ्लॉप रही है। चेन्नई छह मुकाबलों में सिर्फ 2 जीत हासिल कर सकी है। ऐसे में टीम के लिए प्लेऑफ की राह भी मुश्किल दिखाई पड़ रही है। ऐसे में कुछ लोग चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की बेटी को लेकर सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक बातें कर रहे हैं। 

धोनी की बेटी जीवा धोनी को रेप की धमकी मिल रही है। रिपोर्ट के मुताबिक महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी सिंह धोनी के इंस्टाग्राम पर जीवा धोनी को रेप की धमकी मिली है। इतना ही नहीं, चेन्नई सुपर किंग्स के खराब प्रदर्शन से झल्लाए लोग धोनी की बेटी जीवा को गंदी-गंदी गालियां भी दे रहे हैं। हालांकि इस पर कुछ लोगों ने ट्रोल करने वालों को जमकर लताड़ लगाई है।

इरफान पठान का फूटा गुस्सा

पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज और क्रिकेट कॉमेंटेटर इनफान पठान ने ऐसे लोगों के खिलाफ अपना गुस्सा जाहिर किया है। पठान ने एक ट्वीट कर लिखा, 'सभी खिलाड़ी अपना बेहतर दे रहे हैं। कभी-कभी यह काम नहीं आ पाता है लेकिन इससे किसी को यह अधिकार नहीं मिल जाता कि कोई छोटे बच्चे को किसी प्रकार की धमकी दे।' इरफान पठान के इस ट्वीट पर फैंस भी लगातार अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। 

KKR से बेहद करीबी मुकाबला हार गई थी CSK

इंडियन प्रीमियर लीग 2020 में चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच सीजन का 7 अक्टूबर मैच खेला गया, जिसमें कोलकाता ने 10 रनों से जीत दर्ज की। मुकाबले में केकेआर टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 167 रन पर सिमट गई। लक्ष्य का पीछा करते हुए सीएसके निर्धारित ओवरों में 5 विकेट खोकर 157 रन ही बना सकी।

टॅग्स :एमएस धोनीइरफान पठानचेन्नई सुपर किंग्सजीवाIPL 2020

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या