WATCH: टॉस जीतने के बाद कप्तान रोहित शर्मा भूले टीम के इस खिलाड़ी का नाम, वीडियो को देख आप भी नहीं रोक पाएंगे हंसी

टॉस के दौरान भारत के कप्तान रोहित शर्मा एक बार फिर अपना प्लेइंग कॉम्बिनेशन भूलकर सुर्खियों में आ गए।

By रुस्तम राणा | Published: January 11, 2024 10:11 PM2024-01-11T22:11:13+5:302024-01-11T22:14:46+5:30

IND vs AFG, 1st T20I After winning the toss, captain Rohit Sharma forgot the name of this team player, you will not be able to stop laughing after watching the video | WATCH: टॉस जीतने के बाद कप्तान रोहित शर्मा भूले टीम के इस खिलाड़ी का नाम, वीडियो को देख आप भी नहीं रोक पाएंगे हंसी

WATCH: टॉस जीतने के बाद कप्तान रोहित शर्मा भूले टीम के इस खिलाड़ी का नाम, वीडियो को देख आप भी नहीं रोक पाएंगे हंसी

googleNewsNext
Highlightsरोहित शर्मा एक बार फिर अपना प्लेइंग कॉम्बिनेशन भूलकर सुर्खियों में आ गएभारतीय कप्तान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया षाउन्होंने संजू सैमसन, अवेश खान और यशस्वी जयसवाल का नाम बताया लेकिन कुलदीप यादव का नाम भूल गए

IND vs AFG, 1st T20I: पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन आईएस बिंद्रा स्टेडियम, मोहाली में तीन मैचों की श्रृंखला के पहले टी20 मैच में अफगानिस्तान से भिड़ा। टॉस के दौरान भारत के कप्तान रोहित शर्मा एक बार फिर अपना प्लेइंग कॉम्बिनेशन भूलकर सुर्खियों में आ गए। विशेष रूप से, भारतीय कप्तान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया और उन खिलाड़ियों के नामों का खुलासा करना शुरू कर दिया जो प्लेइंग इलेवन से बाहर हो गए।

35 वर्षीय ने संजू सैमसन, अवेश खान और यशस्वी जयसवाल का नाम बताया लेकिन अंतिम नाम भूल गए। उन्हें कमेंटेटर मुरली कार्तिक से कुछ मदद मिली जिन्होंने उन्हें याद दिलाया कि कुलदीप भी नहीं खेल रहे हैं क्योंकि शर्मा ने उन्हें टॉस से पहले सूचित किया था। टॉस के समय रोहित शर्मा ने कहा, “मैं आपको उन लोगों के बारे में बताऊंगा जो चूक रहे हैं, संजू, आवेश, यशस्वी कौन हैं, जिन्होंने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया। और फिर एक और बात, मैंने आपको टॉस से पहले बताया था, कुलदीप अपना खेल रहे हैं? आप सही कह रहे हैं कुलदीप।

विशेष रूप से, रोहित को चीजें भूलने की आदत है क्योंकि वह पहले वनडे के दौरान टॉस के समय क्या करने की योजना बना रहे थे भूल गए थे। यहां तक कि, विराट कोहली ने मशहूर खुलासा किया था कि भारतीय कप्तान अपना ज्यादातर सामान होटल या फ्लाइट में भी भूल जाते हैं।

इस बीच, सलामी बल्लेबाज यशस्वी जयसवाल दाहिनी कमर में दर्द के कारण शुरुआती टी20I में चयन से चूक गए। श्रृंखला से पहले, मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने उन्हें कप्तान रोहित शर्मा के साथ पारी की शुरुआत करने के लिए समर्थन दिया था जो 14 महीने के बाद टी20 में वापसी कर रहे हैं।

सलामी बल्लेबाज आखिरी बार टी20 विश्व कप 2022 में खेला था जहां भारत सेमीफाइनल के दौरान दस विकेट की शर्मनाक हार के बाद टूर्नामेंट से बाहर हो गया था। रोहित का टूर्नामेंट में बल्ले से प्रदर्शन निराशाजनक रहा, उन्होंने छह पारियों में 19.33 की औसत और 106.42 की स्ट्राइक रेट से सिर्फ 116 रन बनाए।

हालाँकि, हार्दिक पंड्या और सूर्यकुमार यादव के घायल होने के कारण, बीसीसीआई को अफगानिस्तान श्रृंखला के लिए एक नए कप्तान की घोषणा करनी पड़ी और इसलिए स्टार बल्लेबाज विराट कोहली के साथ रोहित को वापस बुलाया गया।
 

Open in app