IPL 2024 Auction: 24.75 करोड़ रुपये में बिके स्टार्क, पत्नी हीली की मजेदार प्रतिक्रिया वायरल, सोशल मीडिया पर कई कमेंट

IPL 2024 Auction: ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क ने मंगलवार को दुबई में इंडियन प्रीमियर लीग 2024 नीलामी (आईपीएल 2024) के दौरान कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ 24.75 करोड़ रुपये की शानदार डील हासिल करके सुर्खियां बटोरीं।

By सतीश कुमार सिंह | Published: December 20, 2023 04:17 PM2023-12-20T16:17:46+5:302023-12-20T16:19:27+5:30

IPL 2024 Auction Mitchell Starc sets IPL auction record with INR 24-75 Crore KKR deal, Wife Alyssa Healy’s hilarious reaction goes viral Watch | IPL 2024 Auction: 24.75 करोड़ रुपये में बिके स्टार्क, पत्नी हीली की मजेदार प्रतिक्रिया वायरल, सोशल मीडिया पर कई कमेंट

file photo

googleNewsNext
Highlightsपत्नी एलिसा हीली का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।आईपीएल इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी बन गए। पिछले आठ में अपने देश को प्राथमिकता दी।

IPL 2024 Auction: इंडियन प्रीमियर लीग नीलामी में तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क की लॉटरी लग गई। कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) ने दुबई में हुई नीलामी में स्टार्क को 24.75 करोड़ रुपये में अपने साथ जोड़ा है। सोशल मीडिया पर ऑस्ट्रेलिया की महिला टीम की कप्तान और स्टार्क की पत्नी एलिसा हीली का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

हमवतन और कप्तान पैट कमिंस के पिछले रिकॉर्ड को पीछे छोड़ दिया। जिन्हें सनराइजर्स हैदराबाद ने 20.50 करोड़ रुपये में हासिल किया था। स्टार्क की पत्नी एलिसा हीली का वायरल वीडियो में हल्की-फुल्की प्रतिक्रिया साझा की। अपनी भौंहें ऊपर उठाईं और फिर बीयर के जश्न का आनंद लिया।

ऑस्ट्रेलिया की महिला टीम की कप्तान एलिसा हीली ने बुधवार को कहा कि उनके पति और तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क इंडियन प्रीमियर लीग में रिकॉर्ड अनुबंध के हकदार थे क्योंकि उन्होंने कई वर्षों तक कड़ी मेहनत की है। कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) ने दुबई में मंगलवार को हुई नीलामी में स्टार्क को 24.75 करोड़ रुपये में अपने साथ जोड़ा जिससे वह आईपीएल इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी बन गए।

अप्रैल 2016 में स्टार्क से विवाह करने वाली एलिसा ने गुरुवार से यहां भारत के खिलाफ शुरू हो रहे एकमात्र टेस्ट से पूर्व मीडिया से कहा, ‘‘देखिए, जो है वो है।’’ उन्होंने कहा, ‘‘मिच के लिए यह शानदार लम्हा है। यह उसकी कड़ी मेहनत का नतीजा है और संभवत: उसके चुने हुए विकल्पों का भी जिसमें उसने पिछले आठ में अपने देश को प्राथमिकता दी।’’

स्टार्क द्वारा इतिहास रचने के तुरंत बाद हीली का बीयर पीते और चेहरे के भावों के साथ आश्चर्य व्यक्त करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर आया जिसे ऑस्ट्रेलिया की महिला टीम की कप्तान ने बकवास बताया। उन्होंने कहा, ‘‘मैं असल में जिम में थी। बीयर के बारे में नहीं सोच रही थी, कड़ी मेहनत कर रही थी और यह सब होते हुए देख रही थी।

यह उनके और पैट (कमिंस) के लिए एक अद्भुत दिन था।’’ स्टार्क पर बोली की शुरुआत मुंबई इंडियन्स और दिल्ली कैपिटल्स ने की लेकिन जब उन पर लगी बोली 10 करोड़ के करीब पहुंची तो ये दोनों टीम दौड़ से हट गईं। एलिसा और स्टार्क नौ बरस की उम्र में मिले थे और दोनों ने विकेटकीपर के रूप में शुरुआत की।

स्टार्क बाद में ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाजी आक्रमण के अगुआ बने जबकि एलिसा सभी प्रारूपों में ऑस्ट्रेलिया की महिला टीम की महत्वपूर्ण खिलाड़ी हैं। एलिसा को हाल में ऑस्ट्रेलिया की महिला टीम का टेस्ट कप्तान नियुक्त किया गया और यहां भारत के खिलाफ एकमात्र टेस्ट कप्तान के रूप में उनका पहला टेस्ट होगा।

Open in app