IPL 2022: हार्दिक पंड्या की टीम में शामिल होंगे अफगानिस्तान के विस्फोटक बल्लेबाज, 69 मैचों में लगा चुके हैं 113 छक्के

IPL 2022: टी20 में 150 से अधिक का स्ट्राइक रेट रखने वाले रहमामुल्लाह गुरबाज बहु उपयोगी खिलाड़ी है। वह अब तक 69 टी20 मैचों में 113 छक्के लगा चुके है।

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: March 08, 2022 3:42 PM

Open in App
ठळक मुद्देबीसीसीआई से हरी झंडी मिलने का इंतजार कर रही है।अफगानिस्तान के स्टार स्पिनर राशिद खान से इस पर सलाह ली है।गुरबाज के आने से गुजरात की एक समस्या और सुलझ जायेगी।

IPL 2022: इंडियन प्रीमियर लीग के आगामी सत्र में गुजरात टाइटंस टीम में इंग्लैंड के जैसन रॉय की जगह अफगानिस्तान के आक्रामक सलामी बल्लेबाज रहमामुल्लाह गुरबाज ले सकते हैं। रॉय ने लंबे समय तक बायो बबल में नहीं रहने के लिये आईपीएल से नाम वापिस ले लिया।

टी20 में 150 से अधिक का स्ट्राइक रेट रखने वाले गुरबाज बहु उपयोगी खिलाड़ी है। वह अब तक 69 टी20 मैचों में 113 छक्के लगा चुके है। गुजरात टीम उन्हें विकल्प के तौर पर टीम में शामिल करने के लिये बीसीसीआई से हरी झंडी मिलने का इंतजार कर रही है। समझा जाता है कि टीम ने अफगानिस्तान के स्टार स्पिनर राशिद खान से इस पर सलाह ली है।

गुरबाज के आने से गुजरात की एक समस्या और सुलझ जायेगी। मैथ्यू वेड लीग के दूसरे सप्ताह में ही उपलब्ध होंगे लिहाजा एकमात्र विकेटकीपर रिधिमान साहा हैं जिनका टी20 में बहुत अच्छा रिकॉर्ड नहीं है। गुरबाज पाकिस्तान सुपर लीग में मुल्तान सुल्तांस और इस्लामाबाद युनाइटेड के लिये, लंका प्रीमियर लीग में कैंडी टस्कर्स के लिये और बांग्लादेश प्रीमियर लीग में खुलना टाइगर्स के लिये खेल चुके हैं।

टॅग्स :आईपीएल 2022अफगानिस्तान क्रिकेट टीमराशिद खानगुजरात टाइटन्सहार्दिक पंड्या
Open in App

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या