IPL 2021: वीरेंद्र सहवाग बोले- धोनी और इयोन मोर्गन की तुलना सही नहीं, इंग्लैंड टीम के बेहतर कप्तान, आईपीएल के नहीं...

IPL 2021: कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान इयोन मोर्गन ने कहा कि यह सब प्रक्रिया से जुड़ा है। मैं चीजों को लेकर जिस तरह से आगे बढ़ रहा हूं वे काफी सकारात्मक हैं।

By सतीश कुमार सिंह | Published: April 22, 2021 3:40 PM

Open in App
ठळक मुद्देउम्मीद है कि वह किसी भी समय बड़ी पारी खेल सकते हैं।खराब फार्म केकेआर को भारी पड़ रही है।मोर्गन की टीम ने पावरप्ले के दौरान ही 31 रन पर पांच विकेट गंवा दिये थे।

IPL 2021: कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान इयोन मोर्गन आईपीएल में अब तक खराब फार्म से जूझ रहे हैं। 

इंग्लैंड के विश्व कप विजेता कप्तान इयोन मोर्गन ने आईपीएल में अब तक चार मैचों में दो, सात, 29 और सात रन की पारियां खेली हैं। यानी चार मैच में मात्र 45 रन बनाए हैं। इयोन के कारण कोलकाता नाइट राइडर्स को नुकसान उठाना पड़ रहा है। 

केकेआर वानखेड़े स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स से हारकर अंक तालिका में छठे स्थान पर आ गई।केकेआर के कप्तान इयोन मोर्गन को फैसलों के लिए कुछ आलोचनाओं का सामना करना पड़ा है। भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने भी उनके नेतृत्व के बारे में बात की। 

सहवाग ने कहा कि उन्हें नहीं लगता कि मॉर्गन 'टी 20 क्रिकेट के अच्छे कप्तान हैं।' उन्होंने कहा, "मुझे नहीं लगता कि इयोन मोर्गन दुनिया के सर्वश्रेष्ठ टी 20 कप्तान हैं। हां, एकदिवसीय क्रिकेट में उनके पास वास्तव में मजबूत टीम है। आईपीएल में उनके पास वह टीम नहीं है। मुझे लगता नहीं कि वह टी 20 क्रिकेट के अच्छे कप्तान हैं।

यदि आप एमएस धोनी की तुलना इयोन मोर्गन से करते हैं, तो यह सही तुलना नहीं होगी। सहवाग के मुताबिक केकेआर का सेटअप उतना मजबूत नहीं है। उनकी टीम को जीत हासिल करने के लिए कुछ प्लेयर्स को जबरदस्त प्रदर्शन करना होगा।

टॅग्स :आईपीएल 2021इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)इयोन मोर्गनइंग्लैंड क्रिकेट टीम

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या