IPL 2021: मैच के बाद गुरु धोनी से मिले तमिलनाडु के ‘पावर हिटर’ शाहरुख खान, फोटो वायरल

IPL 2021: चेन्नई सुपर किंग्स ने पंजाब किंग्स को बल्लेबाजी का न्यौता देने के बाद आठ विकेट पर 106 रन के स्कोर पर रोक दिया।

By सतीश कुमार सिंह | Published: April 17, 2021 11:10 AM

Open in App
ठळक मुद्देचाहर ने अपने चार में से एक ओवर मेडन फेंका और 13 रन देकर चार विकेट झटके।मोइन अली ने सर्वाधिक 46 रन बनाये। फाफ डु प्लेसिस ने नाबाद 36 रन का योगदान दिया।

IPL 2021: चेन्नई सुपर किंग्स ने पंजाब किंग्स को कम स्कोर पर रोकने के बाद 26 गेंद रहते छह विकेट से जीत हासिल की। माही आर्मी ने बाजी मार ली। 

शुरुआती मैच में दिल्ली कैपिटल्स से सात विकेट से हारने वाली चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का यह टीम के लिये 200वां मैच था जिसमें टीम ने इस सत्र की पहली जीत हासिल की। मैच के बाद पंजाब के बल्लेबाज और तमिलनाडु के ‘पावर हिटर’ एम शाहरुख खान भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी से मिले।

फोटो तेजी से वायरल हो रहा है। चेन्नई सुपर किंग्स ने फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। फैन धोनी की तारीफ कर रहे हैं। कुछ ने लिखा है कि मास्टर से सभी यंग को सीखना चाहिए। एमएस धोनी ने बल्लेबाज शाहरुख खान से बातचीत की और कई टिप्स दिए।

तमिलनाडु के ‘पावर हिटर’ एम शाहरुख खान ही पंजाब के एकमात्र बल्लेबाज रहे जो क्रीज पर टिक सके जिन्होंने 36 गेंद में 47 रन की पारी खेली जिसमें चार चौके और दो छक्के शामिल थे। लेकिन वह अंतिम ओवर में सैम करेन की गेंद पर आउट हो गये।

फार्म में चल रहे पंजाब के कप्तान के एल राहुल (05) शार्ट कवर पर खड़े रविंद्र जडेजा के शानदार थ्रो से रन आउट हुए जो एक रन चुराने का प्रयास कर रहे थे। अपने शानदार क्षेत्ररक्षण के लिये मशहूर जडेजा ने इसके बाद पांचवें ओवर में डाइव करते हुए बेहतरीन कैच लपका और क्रिस गेल की 10 रन की पारी खत्म कर दी जो चाहर का दूसरा विकेट था। 

टॅग्स :आईपीएल 2021इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)एमएस धोनीकेएल राहुलचेन्नई सुपर किंग्सपंजाब किंग्स

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या