केएल राहुल को IPL में मिल सकती है इस टीम की कप्तानी, 19 दिसंबर के बाद होगी घोषणा

किंग्स इलेवन पंजाब की टीम भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल को अगले सीजन के लिए कप्तान बना सकती है।

By सुमित राय | Published: December 09, 2019 4:04 PM

Open in App
ठळक मुद्देआईपीएल के अगले सीजन के लिए किंग्स इलेवन पंजाब की टीम नए कप्तान की तलाश में है।किंग्स इलेवन पंजाब ने अपने कप्तान रविचंद्रन अश्विन को दिल्ली को सौंप दिया था।पंजाब अपने स्टार बल्लेबाज केएल राहुल को नया कप्तान बनाने की तैयारी में है।

इंडियन प्रीमियर लीग के अगले सीजन के लिए किंग्स इलेवन पंजाब की टीम नए कप्तान की तलाश में है। रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि किंग्स इलेवन पंजाब की टीम भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल को अगले सीजन के लिए कप्तान बना सकती है।

बता दें कि पिछले महीने हुए ट्रेड में किंग्स इलेवन पंजाब ने अपने कप्तान रविचंद्रन अश्विन को दिल्ली को सौंप दिया था। स्पोर्ट् स्टार की रिपोर्ट की मानें तो अब किंग्स इलेवन पंजाब अपने स्टार बल्लेबाज केएल राहुल को नया कप्तान बनाने की तैयारी में है, जिसके नाम की घोषणा 19 दिसंबर को कोलकाता में होने वाली नीलामी के बाद हो सकती है।

इसके अलावा किंग्स इलेवन पंजाब के सीईओ सतीश मेनन ने होम ग्राउंड को लेकर भी चल रही अटकलों पर रोक लगाई। कुछ समय से यह अटकलें लगाई जा रही थी कि पंजाब टीम लखनऊ के इकाना स्टेडियम को अपना दूसरा होम ग्राउंड बना सकती है। इस पर सतीश मेनन ने कहा कि टीम अपने सभी 7 होम मैच मोहाली में ही खेलेगी।

टॅग्स :केएल राहुलकिंग्स इलेवन पंजाबइंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)रविचंद्रन अश्विन

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या