आखिर क्यों RCB की जर्सी पहनकर खिलाड़ियों संग डगआउट में जीत का जश्न मना रही थी यह महिला, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर

आईपीएल में महिला स्टाफ को भर्ती कर आरसीबी ने एक नई शुरुआत की है। टीम के इस पहल के लिए सोशल मीडिया पर उनकी जमकर तारीफ भी हो रही है।

By अमित कुमार | Published: September 29, 2020 3:04 PM

Open in App
ठळक मुद्देमैच के दौरान दोनों ही टीमों के डग आउट में काफी चहल-पहल देखने को मिली। इस हाई स्कोरिंग गेम में देवदत्त पडिक्कल, एबी डिविलियर्स, किरोन पोलार्ड और ईशान किशन ने अपनी बल्लेबाजी से सभी को खासा प्रभावित किया।

आरसीबी की टीम ने मुंबई को हराकर आईपीएल में अपनी दूसरी जीत दर्ज की। दोनों ही टीमों के बीच खेला गया यह मैच बेहद रोमांचक रहा। इस मैच का फैसला सुपर ओवर से तय किया गया। जिसमें आरसीबी ने बाजी मार ली। इस हाई स्कोरिंग गेम में देवदत्त पडिक्कल, एबी डिविलियर्स, किरोन पोलार्ड और ईशान किशन ने अपनी बल्लेबाजी से सभी को खासा प्रभावित किया। 

मैच के दौरान दोनों ही टीमों के डग आउट में काफी चहल-पहल देखने को मिली। इस दौरान कैमरे में एक महिला को आरसीबी के डग आउट में कैप्चर किया गया। यह महिला आरसीबी की जर्सी पहनकर टीम के खिलाड़ियों का हौसला बढ़ा रही थी। दरअसल, यह महिला कोई और नहीं बल्कि नवीना गौतम है और ये आरसीबी की मसाज थेरेपिस्ट है। 

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने पिछले साल ही अक्टूबर में यह घोषणा की थी वो पहली बार अपने सपोर्ट स्टाफ किसी महिला स्टाफ को जोड़ेंगे और तब यह खबर काफी दिनों तक सुर्ख़ियों में रही थी। नवीना गौतम के लिए यह आईपीएल का पहला सीजन है। ऐसा पहली बार है जब आईपीएल के किसी टीम का कोई स्टाफ महिला है। सोशल मीडिया नवीना की तस्वीरें खूब तेजी से वायरल हो रही है। 

टॅग्स :रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोरमुंबई इंडियंसविराट कोहलीएबी डिविलियर्सIPL 2020

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या