IPL 2019: ट्रोलर्स ने बनाया अश्विन की पत्नी और बेटियों को 'निशाना', 'मांकडिंग' विवाद पर सोशल मीडिया में की हरकत

Ravichandran Ashwin: मांकडिंग विवाद के बाद कुछ लोगों ने स्टार ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन की पत्नी और उनकी बेटियों को सोशल मीडिया में बनाया निशाना

By अभिषेक पाण्डेय | Published: March 26, 2019 03:30 PM2019-03-26T15:30:19+5:302019-03-26T17:15:25+5:30

IPL 2019: Trolls target Ashwin wife and Daughters on social media after Mankad controversy | IPL 2019: ट्रोलर्स ने बनाया अश्विन की पत्नी और बेटियों को 'निशाना', 'मांकडिंग' विवाद पर सोशल मीडिया में की हरकत

मांकडिंग विवाद पर ट्रोलर्स के निशाने पर आईं अश्विन की पत्नी और बेटियां

googleNewsNext

जब क्रिकेट जगत में ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन द्वारा सोमवार को आईपीएल 2019 में किंग्स इलेवन पंजाब और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेले गए मैच के दौरान जोस बटलर को 'मांकडिंग' रन आउट किए जाने को लेकर बहस जारी है, तो वहीं दूसरी ओर सोशल मीडिया में कुछ ट्रोलर्स ने इस विवाद को लेकर अश्विन की पत्नी और उनकी बेटियों को भी ट्रोल कर दिया है।   

ये घटना पंजाब के खिलाफ मैच में राजस्थान की पारी के 13वें ओवर के दौरान तब हुई जब गेंदबाजी करते हुए अश्विन ने देखा कि नॉन स्ट्राइकर जोस बटलर क्रीज से बाहर हैं, अश्विन ने बटलर की गिल्लियां बिखेर दीं और वह मांकड रन आउट हो गए। इसके बाद 47 गेंदों में 79 रन बनाने वाले बटलर और अश्विन के बीच तीखी बहस भी हुई। 

अश्विन द्वारा बटलर को इस तरह से आउट किए जाने को लेकर विवाद खड़ा हो गया और कई पूर्व क्रिकटरों और फैंस ने अश्विन के इस कदम को खेल भावना के खिलाफ और गैर-पेशेवर करार दिया। हालांकि कई पूर्व क्रिकेटरों ने अश्विन का समर्थन भी किया। 

ट्रोलर्स ने अश्विन की पत्नी और बेटियों को बनाया निशाना

सोशल मीडिया पर छिड़ी इस बहस के बीच कुछ ट्रोलर्स ने अश्विन की पत्नी के इंस्टाग्राम और ट्विटर अकाउंट पर जाकर अश्विन को 'धोखेबाज' लिखते हुए उनके खिलाफ कई कमेंट किए। मांकडिंग की घटना के बाद अश्विन की पत्नी प्रीति नारायण का सोशल मीडिया अकाउंट ऐसे कमेंट्स से भर गया।  

ये ट्रोलर्स यहीं नहीं रुके और उन्होंने अश्विन की बेटियों अकीरा और आध्या की तस्वीरों पर भी अश्विन के खिलाफ जमकर कमेंट किए। हालांकि अश्विन की पत्नी प्रीति ने ऐसे कमेंट को ब्लॉक कर दिया था, लेकिन फिर भी कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने इन कमेंट्स के स्क्रीनशॉट ले लिए थे और सोशल मीडिया में शेयर कर दिए थे। 


 

अश्विन द्वारा बटलर को इस तरह से आउट करने को लेकर सोशल मीडिया दो धड़े में बंटा नजर आया। अश्विन ने खुद अपने इस कदम को सही बताते हुए कहा, 'ये सहज कदम था और उन्होंने इसके लिए कोई योजना नहीं बनाई थी।' उन्होंने ये भी कहा कि ये पूरी तरह से नियम के तहत था, तो इसमें खेल भावना की बात कहां से आ गई।  

 

Open in app