KXIP vs CSK: पंजाब-चेन्नई ने इन खिलाड़ियों को दिया मौका, देखें दोनों टीमों का प्लेइंग इलेवन

किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान किंग्स इलेवन पंजाब ने आईपीएल के 12वें सीजन के 55वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ टॉस जीतकर बॉलिंग करने का फैसला किया है।

By सुमित राय | Published: May 05, 2019 4:04 PM

Open in App

IPL 2019, KXIP vs CSK: किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान किंग्स इलेवन पंजाब ने मोहाली के आईएस बिंद्रा स्टेडियम में खेले जा रहे इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें सीजन के 55वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ टॉस जीतकर बॉलिंग करने का फैसला किया है।

किंग्स इलेवन पंजाब की टीम इस मैच में एक बदलाव के साथ उतरी है। टीम में अर्शदीप सिंह की जगह हरप्रीत बरार को मौका दिया गया है। वहीं चेन्नई ने अपनी टीम में कोई बदलाव नहीं किया है।

चेन्नई इस सीजन में प्लेऑफ में पहुंचने वाली पहली टीम है। उसके बाद दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस प्लेऑफ में पहुंच चुके हैं और अब केवल एक स्थान को लेकर ही कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद में मुकाबला है। चेन्नई ने अपने पिछले मैच में दिल्ली कैपिटल्स को 80 रन से हराकर 18 अंकों के साथ तालिका में शीर्ष स्थान हासिल कर लिया है।

पंजाब की टीम का प्लेऑफ में पहुंचना आसान नहीं है। इसके लिए उसे चेन्नई को बड़े अंतर से हराना होगा और ये उम्मीद करनी होगी कि मुंबई की टीम कोलकाता को हरा दे। पंजाब के 13 मैचों में 10 अंक हं और उसका रनरेट में अच्‍छा नहीं है।

दोनों टीमें इस प्रकार हैं -

किंग्स इलेवन पंजाब :रविचंद्रन अश्विन (कप्तान), क्रिस गेल, केएल राहुल, मयंक अग्रवाल, निकोलस पूरन, मनदीप सिंह, सैम कर्रन, हरप्रीत बरार, एंड्रयू टाई, मोहम्मद शमी और मुरुगन अश्विन।

चेन्नई सुपर किंग्स : एमएस धोनी (कप्तान), फाफ डु प्लेसिस, शेन वॉटसन, सुरेश रैना, अंबाती रायुडू, केदार जाधव, रवींद्र जडेजा, ड्वेन ब्रावो, हरभजन सिंह, दीपक चाहर और इमरान ताहिर।

टॅग्स :आईपीएल 2019किंग्स इलेवन पंजाबचेन्नई सुपर किंग्सरविचंद्रन अश्विनएमएस धोनी

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या