IPL 2019: अश्विन के सामने 'मांकडिंग' से बचने के लिए डेविड वॉर्नर ने अपनाया 'अनोखा' तरीका

David Warner: सनराइजर्स हैदराबाद के स्टार बल्लेबाज डेविड वॉर्नर अश्विन के खिलाफ मांकडिंग से बचने के लिए काफी सतर्क नजर आए और अपनाया ये खास तरीका

By भाषा | Published: April 09, 2019 12:39 PM

Open in App

मोहाली, 9 अप्रैल: सनराइजर्स हैदराबाद के डेविड वॉर्नर ने सोमवार की रात आईपीएल मैच में आर अश्विन के सामने काफी ऐहतियात बरती ताकि मांकडिंग का शिकार नहीं हो जाये। यह घटना सनराइजर्स हैदराबाद और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच आईपीएल मैच के दौरान हुई।

वॉर्नर ने अश्विन के ओवर में खास सावधानी बरती और क्रीज के भीतर ही रहे। दूसरे छोर पर खड़े वॉर्नर बार-बार अपना बल्ला क्रीज के भीतर करते देखे गए। कैमरे ने उन्हें पकड़ लिया और बड़ी स्क्रीन पर भी दिखा दिया।

आईपीएल की आधिकारिक वेबसाइट आईपीएल टी20 डाटकाम पर भी इसे अपलोड किया गया। इससे पहले अश्विन ने राजस्थान रॉयल्य के खिलाफ मैच में जोस बटलर को चेतावनी दिये बिना मांकडिंग आउट कर दिया था जिसकी काफी आलोचना हुई थी।

इस मैच में डेविड वॉर्नर की 70 रन की पारी की मदद से 20 ओवर में 4 विकेट पर 154 रन बनान के बावजूद किंग्स इलेवन पंजाब ने केएल राहुल (71) और मयंक अग्रवाल (55) की पारियों की मदद से 4 विकेट पर 151 रन बनाते हुए मैच 6 विकेट से जीत लिया था।  

टॅग्स :डेविड वॉर्नररविचंद्रन अश्विनआईपीएल 2019इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)सनराइज़र्स हैदराबादकिंग्स इलेवन पंजाब

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या